Home Uncategorized Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़के की हुई चप्पल से पिटाई, वीडियो...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़के की हुई चप्पल से पिटाई, वीडियो देख यूजर्स बोले- “आपका स्वागत है”

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में चप्पल से पिटाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

0
viral video
viral video

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अकसर लोग अजीब हरकतें करते हुए वायरल हो जाते हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स को मजे लेने का मौका मिल जाता है. दिल्ली की मेट्रो अपनी यात्रा की वजह से कम बल्कि यहां के यात्रियों की अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से ज्यादा खबरों में बनी रहती है. एक बार फिर से इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है और यह वीडियो बेहद अनोखा है. आज से पहले आपने मेट्रो में कई तरह के काम होते हुए देखे होंगे, लेकिन ये थोड़ी अनोखी वीडियो है.

दिल्ली मेट्रो में हुई चप्पल से पिटाई

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति नीचे झुकता है और अपने हाथ से पैर की चप्पल निकलता है और सामने खड़े एक युवक पर दे दनादन करके बरसाना शुरू कर देता है. जैसे ही सामने खड़े लड़के को वो मारता है लड़के को भी गुस्सा आ जाता है और वह एक साथ दो तीन थप्पड़ मार देता है, जिसकी वजह से जो व्यक्ति चप्पल मार रहा था, वह जमीन पर ही गिर जाता है. इसके बाद लड़का आगे की तरफ बढ़ता है फिर चप्पल से मारने वाला लड़का दोबारा उसी लड़के की तरफ जाता है, लेकिन वहां पर खड़ा एक यात्री इस लड़के को रोक देता है.

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

जब यह घटना घट रही थी. तभी वीडियो किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह, हंस हंसकर लोटपोट हो रहा है. दिल्ली मेट्रो की काफी हंसी बन रहा है. यूजर्स बोल रहे हैं कि, दिल्ली मेट्रो में यही होना बाकी रह गया था ,

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है.

Exit mobile version