Home Uncategorized Viral Video: एल्विश यादव की “नफरत की दुकान” पर ध्रुव राठी का...

Viral Video: एल्विश यादव की “नफरत की दुकान” पर ध्रुव राठी का हमला, नए वीडियो से मचा हाहाकार

Viral Video: फेमस यूट्यूब एल्विश यादव और ध्रुव राठी का विवाद किसी से छिपा नहीं है. इन दोनों को जब भी मौका मिलता है, यह ए- दूसरे की खिंचाई करने पर उतर आते हैं.

0
VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO

Viral Video: फेमस यूट्यूब एल्विश यादव और ध्रुव राठी का विवाद किसी से छिपा नहीं है. इन दोनों को जब भी मौका मिलता है, यह एक- दूसरे की खिंचाई करने पर उतर आते हैं. पिछले कुछ समय से एल्विश यादव और ध्रुव राठी का विवाद काफी बढ़ता जा रहा है .यह दोनों अलग-अलग विचारधाराओं को सपोर्ट करते हैं, यही वजह है कि इन्हें जब भी मौका मिलता है एक-दूसरे पर हमला कर देते हैं.

ध्रुव राठी ने एल्विश यादव पर बनाई नई वीडियो

ध्रुव राठी ने एक बार फिर से एल्विश यादव को लेकर एक नया वीडियो बनाया है, जिसके अलग-अलग क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वह अलग-अलग मुद्दों पर बात कर रहे हैं और एल्विश यादव पर हमला बोल रहे हैं. एल्विस यादव की वह “नफरत की दुकान” कहते हुए क्लास लगा रहे हैं.

ध्रुव राठी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रेंड कर रहा है. वैसे तो एल्विश यादव पर ध्रुव ने अलग-अलग मुद्दे रखे हुए हैं लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा मुद्दा मुनव्वर फारूकी को लेकर उठाया ,जिसमें उन्होंने बताया कि एल्विश यादव किस तरह से अपनी चीजों को बदलते हैं.

Viral Video में एल्विश यादव को जमकर घेरा

ध्रुव राठी ने एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी के मैच खेलते हुए ,एक साथ हाथ मिलाते हुए हंसते हुए वीडियो शेयर किया है और एल्विश यादव के मुनव्वर फारूकी को लेकर दिए गए अलग-अलग बयान लगाए हैं.

ध्रुव राठी ने एल्विश यादव पर एक यूजर द्वारा लगाए गए हिन्दू विरोधी होने के मुद्दे को भी उठाया है. ध्रुव का कहना है कि,एल्विश यादव ये बोल सकते थे कि, हिंदू धर्म नफरत फैलता नहीं है बल्कि प्यार फैलाता है, लेकिन वह खामोश रहे. ध्रुव राठी एल्विश यादव की तुलना औरंगजेब से भी कर रहे हैं. इसके साथ ही एल्विश यादव को अवसरवादी भी ता रहे हैं.

इस वीडियो को Ravi नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, मुनव्वर भाई हर विवाद में आप आगे कैसे आ जाते हो😭😭🤣🤣🤣 लेकिन क्या ही वीडियो बनाई है #DhruvRathee भाई🤣🤣🤣 कूपन Elvish420

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version