Home Viral खबर Viral Video: चमत्कारी रशियन! 13वीं मंजिल से गिरने के बाद भी लड़की...

Viral Video: चमत्कारी रशियन! 13वीं मंजिल से गिरने के बाद भी लड़की को नहीं आयी खरोंच, देख यूजर्स बोले-“पावर ऑफ वोडका”

Viral Video: 13वीं मंजिल से गिरने के बाद भी एक रशियन लड़की जिंदा रहती है। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: जाको राखे साइयां मार सके न कोय.. हम सभी अकसर ये कहवात सुनते रहते हैं। इस कहावत का मतलब है जिसको ईश्वर नहीं मारना चाहता उसे कोई नहीं मार सकता है। लोगों के साथ बड़े-बड़े हादसे हो जाते हैं लेकिन उसके बाद उन्हें खरोंच तक नहीं आती है। इस तरह के तमाम वीडियो आपने इंटरनेट पर देखें होंगे, जिन्हें देखकर पहली नजर में शायद आपको अपनी आंखों पर भी यकीन ना हो रहा है। एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की 13वीं मंजिल से जमीन पर आकर हिरती है लेकिन गिरने केकुछ ही सेकंड बाद वह उठकर बैठ जाती है। ये वीडियो लोगों को काफी चौंका रहा है।

13वीं मंजिल से गिरी रशियन लड़की

इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एकस् पर डाला गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की ऊपर से गिरती हुई आ रही है और धड़ाम से जमीन पर गिरती है। लड़की को देखकर लगता है कि, शायद ये अब नही ंबचे सकेगी लेकिन ये लड़की कुछ ही सेकंड में उठकर बैठ जाती है । लड़की को देखकर ऐसा लग रहा है मानों जैसे कि, उसे कुछ हुआ ही नहीं है। ये लड़की बिल्कुल ठीक हैं।

Viral Video लोगों को हैरत में डाल रहा

इस घटना के वीडियो को Vani Mehrotra नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “रूस में 22 वर्षीय लड़की एक ऊंची इमारत की 13वीं मंजिल से गिर गई, लेकिन बच गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसे मामूली चोटें आईं, लेकिन कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ।” इतनी ूंचाई से गिरने के बाद ये रशियन लड़की जिंदा रहती है। इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं , कुछ लोग इसे वोडका की पावर बता रहे हैं तो वहीं, कुछ लोगो इस पर कमेंट करते हुए बोल रहे है ंकि, जाको राखे साइयां मार सके न कोय। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version