Home Viral खबर Animal Viral Video: छोटे से नेवले के आगे नहीं टिक सका बड़ा...

Animal Viral Video: छोटे से नेवले के आगे नहीं टिक सका बड़ा काला नाग, वीडियो का अंत हैरान कर रहा, आप भी देंखें

Animal Viral Video: सांप और नेवले की खतरनाक लड़ाई हुई वायरल, तेजी से फैल रहा वीडियो।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: नेवले और सांप एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन माने जाते हैं, ये दोनों एक-दूसरे को जब भी देख लेते हैं मारकर ही सांस लेते हैं। यही वजह है कि, इंटरनेट पर इनकी लड़ाई के कई सारे वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक काले रंग के जहरीले सांप को एक छोटा सा नेवला काफी मार रहा है। वह इस सांप को मार-मारकर अधमरा कर देता है। ये लड़ाई काफी विचलित करने वाली है।

नेवले और सांप की खतरनाक लड़ाई कैमरे में हुई कैद

इस वीडियो को Holistic Channel100 नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को में देखा जा सकता है कि, एक काले रंग के कोबरे की लड़ाई छोटे से नेवले से हो रही है। इस दौरान ये एक-दूसरे पर काफी हमला कर रहे हैं। छोटे से नेवले ने इस सांप पर पूरा कब्जा कर लिया है। वह सांप के मुंह को अपने दांतों से बुरी तरह से चबा रहा है। इस दौरान ये सांप काफी बेबस नजर आ रहा है। सांप काफी बुरी हालत में है और चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप के शरीर को इस नेवले ने काफी बार हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया है।

Animal Viral Video देख नेवले की तारीफ कर रहे लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप चाहकर भी खुद को बचा नहीं पा रहा है, वीडियो के अंत में वह बेसुध हो जाता है। नेवला सांप की हार को अच्छी तरह से समझ रहा है। वह अपने आप को थोड़ा सा रुक कर रेस्ट भी दे रहा है। नेवले और सांप की इस लड़ाई को 18 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई सारे लोगों ने कमेंट किया है। यूजर्स इस नेवले की जमकर तारीफ कर रही है। क्योंकि जिस तरह से इसने बड़े से सांप के छक्के छुड़ा दिए वो किसी को भी इस नेवेले का फैन बना सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version