Home Viral खबर Animal Viral Video: लड़के के सिर को चिड़िया ने बनाया घोंसला, लोग...

Animal Viral Video: लड़के के सिर को चिड़िया ने बनाया घोंसला, लोग बोले- “पहले सुना था अब देख भी लिया”

Animal Viral Video: लड़के के सिर को चिड़िया ने बनाया घोंसला वीडियो लोगों को आ रहा पसंद।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आपने कभी ना कभी बालों को लेकर लोगों को ये जरुर कहते हुए सुना होगा कि, बाल हैं या फिर चिड़िया का घोंसला लेकिन इस Animal Viral Video को देखने के बाद आपको आज पूरा यकीन होने वाला है। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चिड़िया ने लड़के के सिर को ही घोंसला बना लिया है और इस पर बहुत ही आराम से बैठी हुई है। इस वीडियो को देख लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

चिड़िया ने सिर पर बनाया घोंसला

इस हैरान कर देने वाली वीडियो को maviarayhan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पैंट और शर्ट पहने हुआ लड़का अपने सिर पर एक चिड़िया को बैठाकर घूम रहा है। इस दौरान वह काफी खुश है। लगता है कि, लड़के के बालों को ये चिड़िया अपना घोंसला समझ रही है। इतना ही नहीं चिड़िया को सिर पर बैठा हुआ देख लड़के के यार दोस्त वीडियो भी बना रहे हैं। ये अभी इस अनोखे नजारे को अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है।

Animal Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस वीडियो को 8 जून को शेयर किया गया था। वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, काफी सारे लोगों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ लोग प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे है कि, दाना और पानी भी सिर पर रख लेना चाहिए कुछ दिनों बाद अंडे निकाल आएंगे। इसके साथ ही कुछ यूजर्स रहे हैं कि, आज से पहले सिर्फ ऐसा सुना था आज देख भी लिया है। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version