Home Viral खबर Animal Viral Video: हिरण को नोच-नोच कर खा रहे चीतों पर कहर...

Animal Viral Video: हिरण को नोच-नोच कर खा रहे चीतों पर कहर बनकर टूटा अकेला लकड़बग्घा, ऐसे बचाई जान

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक हिरण को चीतों ने बुरी तरह से पकड़ा हुआ है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है...

0
dear viral video
dear viral video

Animal Viral Video: जंगलों में जानवर एक -दूसरे का शिकरा करते रहते हैं। इन शिकारियों के काफी विचलित कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन पर कभी विश्वास करना मुश्किल हो जाता है तो कभी नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। आज का जो भी वायरल वीडियो है वो भी कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

चीतों पर भारी पड़ा बहादुर लकड़बग्घा

इस इस वायरल वीडियो में आज देख सकते हैं कि, किस तरह कुछ चीतों ने एक हिरण को पकड़ा हुआ है और उसे नोच रहे हैं। ये चीते जैसे ही इस हिरण को निवाला बनाने वाले होते हैं। अचानक से वहां पर मसीहा बनकर एक लकड़बग्घा आ जाता है और चीतों से बिना डरे अकेले टकरा जाता है।

जैसे ही लकड़बग्घा आता है और चीतों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है वैसे ही हिरण भी मौका देखते ही भाग जाता है। इस तरह मुंह में आए शिकार को भागते हुए चीते देखते रह जाते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अकेला लकड़बग्घा किस तरह से चीतों पर भारी पड़ा और हिरण की बचा कर ले गया है। इस वीडियो में लकड़बग्घा के इस एक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है।

वीडियो को लोग खूब कर रहे पसंद

इस वीडियो को cheetahstagram नाम के पेज से शेयर किया गया है कि, जिस पर अब तक 77 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैँ। वहीं पर लोगों की काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया भी आ रही है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो बिना कमेंट किए और लकड़बग्घे की बहादुरी की तारीफ किए रह नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version