Home Viral खबर Animal Viral Video: इकलौते सुअर ने कुत्तों के झुंड को चटाई धूल,...

Animal Viral Video: इकलौते सुअर ने कुत्तों के झुंड को चटाई धूल, खतरनाक वीडियो वायरल

Animal Viral Video: सुअर और कुत्तों की लड़ाई का एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: जानवरों की लड़ाई के वैसे तो कई सारे वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर काफी हैरानी होती है .पहली नजर में तो उन्हें विश्वास ही नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है. ये नजारे अकसर कैमरे में कैद हो जाते हैं. आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी और आप इस सूअर की काफी तारीफ भी करेंगे.

सुअर ने कुत्तों को जमकर पीटा

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जंगली सूअर एक नहीं बल्कि चार-चार खूंखार कुत्तों से टकरा रहा है. इसमें जिस तरह से सूअर इन चारों कुत्तों को उठा-उठाकर पटक रहा है. उसे देखकर इंटरनेट यूजर की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है .वह इस सूअर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Animal Viral Video में सुअर ने दिखाई हिम्मत

इस हैरतअंगेज वीडियो को tannyfishing नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिन पहले अपलोड किया गया था .इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, चार कुत्ते एक जंगली सूअर को घेर लेते हैं. इस दौरान जंगली सूअर अपने बचाव में हमला बोल देता है. वह एक-एक करके इन चारों कुत्तों को पटकना शुरू कर देता है. हालत अंत में ऐसी हो जाती है कि एक व्यक्ति को कुत्तों को बचाने के लिए आना पड़ता है .

यह जंगली सुअर इन चारों कुत्तों पर काफी भारी पड़ गया है और इस सूअर ने इन चारों कुत्तों को चारों खाने चित कर दिया है. अब इसकी बहादुरी और ताकत की लड़ाई वाला यह वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. इसे देखते हुए सभी लोग इस जंगली सूअर को काफी बहादुर बता रहे हैं.इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 दिन पहले यह अपलोड किया गया है. जिस पर 8000 से ज्यादा लाइक आ गए है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version