Home Viral खबर Animal Viral Video: पर्यटकों से भरी कार पर बाहुबली सांड ने बोला...

Animal Viral Video: पर्यटकों से भरी कार पर बाहुबली सांड ने बोला हमला, एक ही झटके में उखाड़ फेंका..

Animal Viral Video: सांड ने पर्यटकों से भरी कार को बुरी तरह से तोड़ा।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: सांड के हमलों के कई सारे Animal Viral Video वायरल होते रहते हैं। जिन पर लोगों की काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। सांड के गुस्से से तो सभी वाकिफ हैं। लेकिन उसके बाद भी इसके पास जाने की गलती कर जाते हैं।फिर उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ जाता है।सांड को कब गुस्सा आ जाए कोई नहीं जानता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद आपकी रुह कांप जाएगी। क्योंकि इस वीडियो में जिस तरह से ये सांड पर्यटकों से भरी कार पर हमला कर रहा है वो किसी को भी हैरान के साथ डरा सकता है। सांड इतने पर ही नहीं रुकता बल्कि वह कार का दरवाजा ही उखाड़ फेंकता है। जो कि, दिखने में काफी भयानक लग रहा है।

पर्यटकों को देख सांड को आया भयंकर गुस्सा

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक Viral Video काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक गुस्सैल सांड पर्यटकों से भरी कार पर हमला कर देता है। सांड काफी गुस्से में नजर आ रहा है। वो बस इन पर्यटकों पर हमला करना चाहता है। इसी के चलते वो गाड़ी को अपने सींग से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है। जिसके बाद वो गाड़ी का दरवाजा ही उखाड़ देता है। वो इतने गुस्से में है कि, कार के दरवाजे को नुकसान पहुंचाने के चक्कर में कार के दरवाजे के साथ खुद गिर जाता है। इस दौरान उसे काफी चोट लगती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांड बुरी तरह से तिलमिलाया हुआ है। जिस स्पीड से इस सांड ने कार का दरवाजा उखाडा़ है। उससे गाड़ी में बैठे लोगों को नुकसान हो सकता था।

Animal Viral Video देखने वालों के उड़े होश

इस Animal Viral Vide को ahmad.ch.jafari नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 5900 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को काफी खतरनाक बता रहे हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। ये वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version