Saturday, October 26, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: हैरतअंगेज! तकिए के अंदर से निकला जीभ लपलपाता हुआ...

Animal Viral Video: हैरतअंगेज! तकिए के अंदर से निकला जीभ लपलपाता हुआ नाग, देख थर-थर कांपने लगे लोग

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सांपों का घर और बिस्तर के निकलना आम होता जा रहा है। आए दिन इस तरह के Viral Video सामने आते हैं। इन वीडियो में सांप कभी कपड़ों से तो कभी बिस्तर और जूतों के अंदर से बाहर निकल रहे होते हैं। ये वीडियो काफी डरा देने वाले होते हैं। यही वजह है कि, लोगों को सतर्क रहने की भी सलाह दी जाती है। लेकिन कभी-कभी सतर्क रहने के बाद भी पता नहीं चलता है कि, जहरीला सांप कैसे और कब चीजों में पहुंच जाता है। आज का (Snake Viral Video) भी कुछ ऐसा ही है। इस (Animal Viral Video) में एक सांप जीभ निकालकर तकिए के अंदर से बाहर निकल रहा है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि, ये नाग तकिए के अंदर बंद कैसे हुआ है।

तकिए के अंदर से निकला नाग

इस वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर थोड़ी देर पहले ही डाला गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप को बंद तकिए के अंदर से निकाला जा रहा है। सांप को निकालने के लिए जैसे ही तकिए के अंदर छड़ी डाली जाती है वह जीभ लपलपाते हुए अपना फन बाहर निकालता है और हमला करने लग जाता है। नाग का ये रुप देख लोग काफी हैरान है। यही वजह है कि, लोग सवाल कर रहे है कि, ये सांप इस तकिए के अंदर कैसे पहुंचा? इस वीडियो पर लिखा आ रहा है कि, महिला ने तकिए के अंदर से सांप निकाला है।

Animal Viral Video यूजर्स को कर रहा हैरान

इस Animal Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। कुछ ही देर में 9 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसे देखने के बाद यूजर्स सवाल करते हुए पूछ रहे हैं कि, तकिए के अंदर सांप किसने डाला? इसके साथ ही कुछ लोग इसे नया खौफ बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories