Home Viral खबर Animal Viral Video: पहली बार सांप और मछली की हैरतअंगेज लड़ाई कैमरे...

Animal Viral Video: पहली बार सांप और मछली की हैरतअंगेज लड़ाई कैमरे में कैद! रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Animal Viral Video:सोशल मीडिया पर सांप और मछली की खतरनाक लड़ाई वायरल हो रही है।

0
ANIMAL VIRAL VIDEO.....
ANIMAL VIRAL VIDEO.....

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक Animal Viral Video छाए रहते हैं। जिन्हें यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ये वीडियो कभी चेहरे पर हंसी ले आते हैं तो कभी सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि, ऐसा भी हो सकता है क्या? आज का Viral Video भी आपके मन में अनेक सवाल खड़ा कर देगा। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी हैरतअंगेज वीडियो दिखाने जा रहे हैं। जिसे अगर कैमरे में कैद ना किया गया होता तो शायद आपको यकीन ना होता। ये लड़ाई मछली और दो सांपों की है। ऐसा शायद पहली बार देखने का मिल रहा है।

सांप और मछली की हैरतअंगेज लड़ाई

ऐसा बहुत ही कम होता है कि, दो-दो सांप मिलकर एक मछली को खाने की कोशिश कर रहे हों। इस वीडियो को gofishingindonesia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 15 मार्च को शेयर किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो सांप मिलकर एक बड़ी मछली को निगलने की कोशिश कर रहे हैं। वो लगातार मछली पर हमला कर रहे हैं। इस दौरान को खुद को बचाने के लिए बिलबिला रही है। लेकिन वो उसे बिल्कुल भी नहीं छोड़ रहे हैं।

Animal Viral Video के अंत में क्या हुआ?

इस वीडियो के अंत में मछली और सांप के बीच काफी भयंकर मुकाबला देखने को मिल रहा है। वीडियो के अंत में सांप मछली पर पूरी तरह से काबू पा लेता है और खुद को उस पर लपेट देता है। इस वीडियो पर अब तक 45000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, ये काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी इससे नजर नहीं हटेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version