Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: हैरतअंगेज! बंदर ने एक झटके में जहरीले काले...

Animal Viral Video: हैरतअंगेज! बंदर ने एक झटके में जहरीले काले नाग को दांतों से चीरा, वीडियो देख मुंह को आ रहा कलेजा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कैमरे पर कभी-कभी ऐसे हैरतअंगेज घटनाएं कैद हो जाती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ये वीडियो काफी खतरनाक के साथ विचलित करने वाले भी होते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस हैरत में डालने वाले वीडियो में एक बंदर काले जहरीले नाग को अपने दांतों से चीरता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो इतना ज्यादा डरावना है कि, इसे देखकर इंटरनेट यूजर्स का मन काफी खराब हो रहा है।

बंदर ने जहरीले काले नाग को चीर डाला

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कुंए पर बंदर चैन से बंधा हुआ है। तभी वहां पर अचानक से काला जहरीला कोबरा सांप आ जाता है। ये सांप बंदर के पीछे फन फैलाए खड़ा होता है। जैसे ही इस पर बंदर की नजर पड़ती है, वह गुस्से में लाल हो जाता है और इस सांप पर हमला कर देता है। ये बंदर बिना डरे अपने हाथों से सांप को पकड़ता है और फिर नुकीले दांतों से चीर देता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, ये बंदर किस तरह से सांप को दांतों से चबाते हुए चीर रहा है। जिंदा सांप की ये हालत देखकर लोग हैरत में हैं।

Animal Viral Video देख मन विचलित हो रहा

इस वीडियो को Cobra & Jogi नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 79 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही 600 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। इस वीडियो को देख कुछ लोग इस बंदर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को भला-बुरा बोल रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories