Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: गुस्सैल हाथी ने गैंडे का पीट-पीटकर बनाया भर्ता, वीडियो...

Animal Viral Video: गुस्सैल हाथी ने गैंडे का पीट-पीटकर बनाया भर्ता, वीडियो का अंत हिला देगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: धरती में सबसे बड़े जंगली जानवर में हाथी की भी गिनती होती है। इसका विशालकाय शरीर शेर जैसे शिकारी को भी सोचने पर मजबूर कर देता है। हाथी वैसे झुंड में ही रहना पसंद करते हैं। ये अपने परिवार वालों के साथ ज्यादा दिखते हैं। इसके साथ ही हाथियों के लिए ये भी कहा जाता है कि, इन्हें अगर गुस्सा आ जाए तो ये बड़े से बड़े खतरनाक और खूंखार जानवरों को उखाड़ फेंकते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर कुछ पल के लिए शायद विश्वास ना हो लेकिन ये वीडियो पूरी तरह से सच है। आपको बता दें, इंटरनेट पर एक गुस्सैल हाथी और गैंडे की खतरनाक लड़ाई हो रही है।

हाथी और गैंडे में हुई भयंकर लड़ाई

इस Animal Viral Video को Pam नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “इस वीडियो में अगर आप में से कुछ लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि अगर हाथी गैंडे से लड़ता है तो क्या होगा। मैं क्या कह रहा हूँ, बेशक आप सभी जानने के लिए उत्सुक हैं।” इस वीडियो में देखा जा सता है कि, एक हाथी काफी गुस्से में है वो गैंडे की तरफ बढ़ रहा है। गैंडा हाथी के सामने काफी छोटा लग रहा है। इसे देखकर लग रहा है कि, ये गैंडे का बच्चा है।

फिर अचानक से हाथी गैंडे पर हमला बोल देता है। लेकिन गैंडा भी हाथी से पूरी टक्कर लेता है वो हाथी की तरफ बढ़ रहा है और उसे डराने की कोशिश कर रहा है। तभी अचानक से हाथी अपनी सूंड से गैंडे को जमीन पर पटकर रगड़ देता है। जिसके बाद गैंडे की हालत खराब हो जाती है और वो उठकर भाग जाता है। गैंडे को शायद समझ आ चुका है कि, अब उसकी जान नहीं बचने वाली है।

Animal Viral Video में गैंडे का हुआ बुरा हाल

इस वीडियो में गैंडे और हाथी की खतरनाक लड़ाई की खास झलक देखी जा सकती है। इस वीडियो को 12 दिंसबर 2023 को पब्लिश किया गया था। जिस पर अब तक 1901 व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो में हाथी का काफी रौद्र रुप देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, गैंडा स्थिति को समझ चुका है और भाग गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories