Home Viral खबर Animal Viral Video: बाबर आजम के हमशक्ल को शेर से मजे लेना...

Animal Viral Video: बाबर आजम के हमशक्ल को शेर से मजे लेना पड़ा भारी, देख लोग बोले- “फटे तो फटे नवाबी न घटे”

Animal Viral Video: पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की शक्ल के लड़के को ले डूबी शेर से मजाक , देखें वीडियो।

0
viral video
viral video

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, ये शरीर और दिमाग दोनों से ही काफी मजबूत और ताकतवर होता है। यही कारण है कि, ये राज करता है। शेर से वैसे तो बड़े से बड़े खूंखार जानवर भी डरते हैं, लेकिन उसके बाद भी कुछ इंसान इसे पालने का शौक और दम रखते हैं। यही कारण है कि, इंसानों के बीच पल रहे शेरों के अकसर वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का हमशक्ल एक शेर से पिंजरे में घुसकर मजे ले रहा है। इस लड़के को जरा भी अंदाजा नहीं है कि, उसका ये मजा चंद सेकंड में सजा बनने वाला है।

शेर से पंगा लेकर बुरा फंसा लड़का

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लड़के शेर के पिंजरे में मौजूद हैं। ये लड़के शेर के साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं। तभी इनमें से एक लड़के पैर पर शेर चिपकना शुरु कर देता है। शेर लड़के के जूतों को काटने की कोशिश कर रहा है, जिसकी वजह से ये लड़का काफी डर रहा है। वो अपने दोस्त से इसे हटाने के लिए बोल रहा है लेकिन शेर हटाने के बाद भी नहीं छोड़ रहा है। इस दौरान लड़के की हालत काफी खराब हो चुकी है।

Animal Viral Video तेजी से फैल रहा

ये शेर लगातार लड़के पर कभी पंजे तो कभी मुंह से हमला करने की कोशिश कर रहा है। इस शेर के बच्चे को देखकर लग रहा है मानों वह मस्ती के मूड में हो। इस दौरान पिंजरे के बाहर भी कई सारे लोग मौजूद हैं। इस शेर का नाम सिम्बा बताया जा रहा है। इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस लड़के को पाक क्रिकेटर बाबर आजम से जोड़कर देख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि, “फटे तो फटे नवाबी न घटे”। इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version