Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: बकरीद से पहले बकरा बना बुलडोजर, टक्कर से गिराई...

Animal Viral Video: बकरीद से पहले बकरा बना बुलडोजर, टक्कर से गिराई दीवार, यूजर्स बोले- “कुर्बानी के लिए जिगर चाहिए”

Date:

Related stories

Animal Viral Video: मुस्लिम धर्म के लोग 16 और 17 जून को बकरीद का महापर्व मनाएंगे। ईद से पहले बकरा मंडी गुलजार हो गई है। हर तरफ कुर्बानी वाले बकरे दिख रहे हैं। लेकिन ईद उल-अज़हा (Eid al-Adha) से पहले इंटरनेट पर के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरा अपनी टक्कर से दीवार गिरा देता है। जिसका वीडियो अब काफी तेजी से फैल रहा है। कुछ लोग इस बकरे को बुलडोजर बता रहे हैं।

बकरा बना बुलडोजर तोड़ी दीवार

इस Animal Viral Video को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डाला गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बकरा दीवार से बंधा हुए है। इस दौरान उसे काफी गुस्सा आ जाता है। जब उसे अपने आस-पास कोई नहीं दिखता है तो वो अपने सामने की दीवर पर सिर पटकना शुरु कर देता है। इसके साथ ही वो काफी टक्कर भी मारता है। बकरे की एक-एक टक्कर इस दीवार पर हथौड़े का काम करती है और ये गिर जाती है। बकरा अपनी मजबूत टक्कर से जैसे ही दीवार को गिराता है, वैसे ही ये घटना कैमरे में कैद हो जाती है। अब ये वीडियो काफी तेजी से फैल रही है। जिस पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Animal Viral Video देख लोग कर रहे बकरे की तारीफ

इस वीडियो में दिख रह बकरे को वो पहलवान कहकर बुला रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग बोल रहे हैं हमारे पास भेजो एक घर को तोड़ना है।इस वीडियो को national_bakra_teamandbhopali_goat_farm_123 अकाउंट से एक दिन पहले ही अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 69000 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, काफी सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories