Home Viral खबर Animal Viral Video: मां को बचाने के लिए विशालकाय हाथी से भीड़...

Animal Viral Video: मां को बचाने के लिए विशालकाय हाथी से भीड़ गया भैंस का बच्चा, वीडियो देख यूजर्स ने भी कर डाली तारीफ

आज एक Animal Viral Video सामने आया है जिसमें, भैंस का बच्चा अपनी मां को बचाने के लिए विशालकाय हाथी से ही भीड़ जाता है। चलिए जानते हैं कैसे।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मां अपने बच्चों को मुसीबतों से बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है। यही नहीं अगर जरुरत पड़े तो, बच्चे भी अपनी मां को बचाने के लिए आंधी व तूफानों से भी भीड़ जाते हैं। इस बात का बेहतरीन उदाहरण देती है ये एनिमल वायरल वीडियो। इस तेजी से वायरल होती वीडियो में भैंस का बच्चा अपनी मां को बचाने के लिए विशालकाय हाथी से ही ही भीड़ जाता है। यह वीडियो लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आया, जिससे वह सभी भैंस के बच्चे की तारीफें करते दिखे। चलिए इस वीडियो पर गौर करते हैं।

मां को बचाने के लिए हाथी से भीड़ गया भैंस का बच्चा

हाल में सोशल मीडिया पर Nature is Amazing नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह विशालकाय हाथी अपने सामने खड़ी गाय पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन अचानक उसके सामने भैंस का बच्चा आ जाता है और अपनी मां को उस हाथी से बचाने के लिए उससे भी भीड़ जाता है। आपको जानकार काफी ज्यादा हैरानी होगी कि, हाथी उस भैंस के छोटे से बच्चे की हिम्मत से डर जाता है और पीछे हटने लगता है। इस वीडियो को देख यह साफ होता है कि, जब मां मुसीबत में होती है तब, बच्चे अपनी जान की बाजी भी लगा देते हैं।

यूजर्स को खूब पसंद आ रहा Animal Viral Video

इसी के साथ आपको बता दें, यह तेजी से वायरल होता वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और वह सभी भैंस के बच्चे की जमकर तारीफें भी करते दिखे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “वाओ ये कितना अच्छा है” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया “मां का प्यार ऐसा ही होता है।” इसी तरह एक यूजर ने लिखा “वाह! आपको बिल्कुल डर नहीं लगता जब आप अपने लव्ड वंस को बचाते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version