Wednesday, October 23, 2024
HomeविडियोAnimal Viral Video: सावधानी हटी दुर्घटना घटी! देखिए कैसे अजगर ने लिया...

Animal Viral Video: सावधानी हटी दुर्घटना घटी! देखिए कैसे अजगर ने लिया इस इंसान का जोरदार चुम्मा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक सांपों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखन के बाद लोग अकसर हैरत में पड़ जाते हैं। वैसे तो सांप से लोग दूर ही रहना पसंद करते हैं। क्योंकि ये काफी खतरनाक और जानलेवा होते हैं। लेकिन कुछ लोग इन्हें बहुत ही शौक से पालते हैं। ये लोग इनके साथ रहते हैं। ये सब विदेशों में बहुत ही सामान्य सी बात मानी जाती है। लेकिन भारत में भी कुछ ऐसे लोग हैं जो कि, जान को हथेली पर लेकर इन जहरीले और खतरनाक सापों के साथ स्टंट करते हुए नजर आते हैं। लेकिन कभी-कभी ये स्टंट काफी भारी पड़ जाता है। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है।

सांप के साथ स्टंट करना पड़ा भारी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, किस तरह से एक लड़का विशालकाय सांप को हाथ में पकड़े हुए है और उसे अपने चेहरे के पास लेकर आ रहा है। ये लड़का बिल्कुल भी इस सांप से नहीं डर रहा है। जिस तरह से वो सांप को पकड़े हुए है। उसे देखकर लग रहा है कि, वो इसे खिलौने की तरह समझ रहा है। वो इस सांप के साथ स्टंट कर ही रहा था कि, इसी दौरान वो सांप झपटते हुए एक वार शख्स के चेहरे पर कर देता है और छोड़ता नहीं है। जैसे ही लड़के के चेहरे पर ये सांप दांत गाड़ता है वैसे ही वो पहले तो डरता है फिर अपने दोनों हाथों से बहुत ही समझदारी से सांप के दांतों को बाहर निकालता है। इस दौरान वो सांप के मुंह में हाथ भी डाल देता है। अब इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

इस वीडियो को TTS ka hausla नाम के Youtube चैनल से डाला गया है। जिस पर हजारों व्यूज और कई सारे कमेंट आ रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories