Home विडियो Animal Viral Video: शिकार के चक्कर में शेरनी की हुई हालत खराब,...

Animal Viral Video: शिकार के चक्कर में शेरनी की हुई हालत खराब, जान बचाने के लिए बुलेट की स्पीड से दौड़ा जंगली सूअर

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर शेरनी और जंगली सूअर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इस बुलेट स्पीड रेस में किसकी होती है जीत इसे देखने के लिए आपको यह वीडियो देखना होगा।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और वह अपने शिकार को लेकर किस कदर एक्टिव होता है इसमें कोई शक नहीं है। अपने सामने वह किसी को कुछ नहीं समझता है और यही वजह है कि जब वह किसी शिकार को देखता है तो वह उसे नहीं छोड़ता है। लेकिन इस सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी क्योंकि शिकार करने के चक्कर में शेरनी की हालत खराब हो गई। जान बचाने के लिए सामने वाला जंगली सूअर ऐसे भागा जैसे वह कोई बुलेट हो। आइए देखते हैं यह वीडियो

जंगली सूअर ने इस तरह बचाई जान

इस वीडियो को ट्रैवलर्स ने रिकॉर्ड किया है और इसमें आप देख सकते हैं कि पानी की तरफ जा रहे जंगली सूअर पर शेरनी किस तरह झपट्टा मरती है। अचानक हुए अटैक से जंगली सूअर वैसे तो घबरा जाता है और वह वही औंधे मुंह गिरता है लेकिन अगले ही पल वह खुद को संभालता है और फिर बुलेट की स्पीड से भागता है। शेरनी उसके पीछे दहाड़ लगाती हुई दौड़ती है लेकिन कुछ भी नहीं कर पाती है क्योंकि जंगली शुगर का स्पीड देखने के बाद शेरनी भी फुस्स हो जाती है।

सूअर को देख शेरनी पड़ गई सुस्त

वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि सूअर को इस स्पीड में दौड़ते हुए देख शेरनी एक जगह पर जाकर रुक जाती है और सुस्त पड़ जाती है क्योंकि उसे लगता है कि उसका शिकार तो छीन गया। _ngorongoro इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 7000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अभी इसे 6 दिन पहले ही जारी किया गया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस पर खूब कमेंट भी करते हुए नजर आए। इस तरह के वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं और ऐसे में एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा आलसी शेरनी तो दूसरे ने कहा सूअर यह सोच रहा होगा कि मैं ही यहां का राजा हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version