Home Viral खबर Animal Viral Video: बूढ़े अंकल की एक लात से मगरमच्छ की आयी...

Animal Viral Video: बूढ़े अंकल की एक लात से मगरमच्छ की आयी अक्ल ठिकाने, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

Animal Viral Video: मगरमच्छ को लात मारकर भागते आदमी का वीडियो हुआ वायरल।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मगरमच्छ को पानी का किंग कहा जाता है। ये अपने नुकीले दांतों के लिए जाना जाता है। मगरमच्छ अगर एक बार अपने शिकार को पकड़ ले तो छोड़ता नहीं है, यही कारण है कि बड़े से बड़े जानवर इससे दूर रहते हैं लेकिन क्या कभी आपने मगरमच्छ को इंसान से डरते हुए देखा है? हम दावे से कह सकते हैं कि इसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा।

मगरमच्छ के बूढ़े आदमी ने मारी लात

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बूढ़े आदमी और मगरमच्छ के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है, लेकिन अचानक से आदमी कुछ ऐसा करता है कि मगरमच्छ उसे छोड़ देता है। इस वीडियो का अंत आपको भी सोच में डाल सकता है। ऐसा बहुत ही कम होता है जब इंसान मगरमच्छ के जबड़े और नुकीले दांतों से बचकर निकला हो। इस हैरत में डाल देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बूढ़ा आदमी और मगरमच्छ एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। मगरमच्छ इस आदमी को अपना निवाला बनाना चाहता है, तभी बूढ़ा आदमी इस मगरमच्छ के एक लात मार देता है और ये मगरमच्छ उसे छोड़ देता है।

Animal Viral Video देख नहीं होगा यकीन

इस घटना के हैरतअंगेज वीडियो को worst_animal_attacks_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोगों को यकीन नहीं पा रहा है कि, आखिर एक लात से कैसे मगरमच्छ अपना शिकार छोड़ सकता है?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version