Home Viral खबर Animal Viral Video: चतुराई में इंसानों से आगे निकला कौवा, वीडियो बना...

Animal Viral Video: चतुराई में इंसानों से आगे निकला कौवा, वीडियो बना देगा फैन

Animal Viral Video: कौवे ने दिखाई ऐसी चतुराई देखने वाले तारीफ करने हो गए मजबूर।

0
animal viral video
animal viral video

Animal Viral Video: कौवा धरती का एक ऐसा जानवर है जो कि, अपनी अक्ल और तेज बुद्धि के लिए भी जाना जाता है। इसका दिमाग काफी तेज होता है। इसका सबूत हम सभी को कौवे और मटके वाली वीडियो देखकर मिल चुका हैं। लेकिन कौवा वाकई में इतना ज्यादा तेज होता है। इसके बारे में आपको आज इस Animal Viral Video में दिखने वाला है। जिसे देखने के बाद एक बार के लिए आपको अपनी आंखों पर शायद यकीन ना हो। लेकिन ये घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। इसलिए आपको इस पर यकीन करना ही पड़ेगा। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कौवे की अक्ल देखने को मिल रही है।

कौवे की चतुराई को देख हो जाएंगे फैन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी मांस के टुकड़े को लड़की की सहायता से एक पाइप में डाल देते है। इसके बाद वो इस डंडे को फेंक देता है। ये सबकुछ कौवा देख रहा होता है। आदमी जैसे ही इस लकड़ी को फेंकता है। कौवा तुरंत इसे नीचे जाकर लेकर आता है और बड़ी ही चतुराई से इस लड़की की मदद से मांस का टुकड़ा पाइप से निकाल लेता है और खाने लग जता है। इस नजारे के देख कोई भी इस कौवे का फैन हो सकता है। ये कौवा काफी समझदार और चतुर है। इसकी अक्ल को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि, इसने समझ में इंसान को भी पीछे छोड़ दिया है।

Animal Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस चौंका देने वाले वीडियो को Ворон TV नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 21 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों के कमेंट आ चुके है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस कौवे की चतुराई की काफी तारीफ कर रहे है। जिस अक्ल से इस कौवे ने इस मांस के टुकड़े को पाइप से निकाला है। उसे देखने के बाद लोग इस कौवे के फैन हो गए हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version