Home Viral खबर Animal Viral Video: मगरमच्छ को कुचल-कुचल कर घोड़े ने किया अधमरा, वीडियो...

Animal Viral Video: मगरमच्छ को कुचल-कुचल कर घोड़े ने किया अधमरा, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

Animal Viral Video: घोड़े और मगरमच्छ की खतरनाक लड़ाई ने लोगों को चौंका दिया है।

0
animal viral video
animal viral video

Animal Viral Video: घोड़े की पावर और मचगमच्छ की रफ्तार का कोई जवाब नहीं है। मगरमच्छ पानी और घोड़ा सड़का का किंग होता है। इनके सामने इस दौरान कुछ भी आ जाए वो बचता नहीं है। ऐसे में कभी-कभी ये अपने इलाके से निकलकर दूसरे के इलाके में पहुंच जाते हैं। जिसकी वजह से उन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक घोड़े ने मगरमच्छ को कुचल-कुचलकर अधमरा कर दिया। इस दौरान चाहकर भी मगरमच्छ कुछ भी नहीं कर सका। अब इसी लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

घोड़े और मगरमच्छ की भयंकर लड़ाई

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैदान में घोड़े के सामने एक खूंखार मगरमच्छ आ जाता है। ये देख घोड़ा काफी गुस्से में आ जाता है और उछल-उछल कर मगरमच्छ पर हमला करने लग जाता है। घोड़े की पड़ती लातों को मगरमच्छ झेल नहीं पा रहा है। इस दौरान वो बचने की तो बहुत कोशिश कर रहा है। लेकिन चाहकर भी खुद को बचा नहीं पा रहा है। इसके साथ ही घोड़ा भी काफी जोश में लग रहा है। वो लगातार मगमच्छ पर अपने पैरों से हमला कर रहा है। उलछ-उछलकर मगरमच्छ को घोड़े ने बेहोश कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए घोड़े की तारीफ कर रहे हैं।

Animal Viral Video देख यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

इस वीडियो को trainer_khanbrother नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5 दिन पहले अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 73 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। जिनमें लोग बोल रहे हैं कि, ये घोड़े का इलाका है, पानी में होता तो घोड़ा नहीं बचता। वहीं, कुछ लोग घोड़े की ताकत और पावर के साथ बहादुरी और अक्ल की काफी तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो से नजरे हटाना मुश्लिक हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version