Home Viral खबर Animal Viral Video: पानी में डूबकर शिकार करते बाज का अविश्वसनीय...

Animal Viral Video: पानी में डूबकर शिकार करते बाज का अविश्वसनीय वीडियो वायरल, देखने वालों की अटकी सांस

Animal Viral Video: पानी में घुसकर शिकार करते बाज को देख आंखों पर नहीं होगा यकीन।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: बाज पक्षियों में सबसे तेज और ताकतवर माना जाता है। ये दूर से ही अपने शिकार को देख लेता है और फिर हमला कर देता है। बाज अपने से कई गुना वजनी शिकार को भी उठाने की हिम्मत रखता है। यही वजह है कि, बाज के कई सारे वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह से पानी में डूबकर ये बाज अपना शिकार खोज रहा है।

पानी में बाज ने किया शिकार

इस अविश्वसनीय वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बाज पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ है और फिर धीर-धीरे बाहर आता हुआ दिख रहा है। बाज जैसे ही पानी से ऊपर आता है वह, एक बड़ी सी मछली को अपने पंजों पर थामे हुए दिखता है। बाज ने ये बहुत ही हैरतअंगेज तरह से किया है। यही वजह है कि, इस घटना की वीडियो को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जो कि, अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Animal Viral Video हैरत में डाल देगा

इस वीडियो को Aykırı नाम के एक्स अकाउंट से 9 सितंबर को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 25 लाख व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं। बाज ने अपने शिकार करने के खास स्किल से लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version