Home Viral खबर Animal Viral Video: जैगुआर ने मगरमच्छ के घर में घुसकर किया शिकार,...

Animal Viral Video: जैगुआर ने मगरमच्छ के घर में घुसकर किया शिकार, देख कहेंगे-परफेक्ट अटैक

Animal Viral Video: जैगुआर ने मगरमच्छ को बुरी तरह से शिकार बनाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
magarmach viral video
magarmach viral video

Animal Viral Video: आसमान में चील, जंगल में शेर और पानी का राजा मगरमच्छ को कहा जाता है। मगरमच्छ अपनी मजबूत पकड़ के लिए जाना जाता है। यूं तो आपने मगरमच्छ के की सारे वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं वो थोड़ा अलग है। यहां पर मगरमच्छ का शिकार एक जैगुआर कर रहा है। हैरानी की बात ये है कि, वो मगरमच्छ को पानी में छलांग लगाकर पकड़ता है और फिर उसे घसीटता हुआ बाहर ले आता है। ये वीडियो काफी हैरत में डालने वाला है।

मगरमच्छ पर आफत बनकर टूटा जैगुआर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के comitivaferramula नाम के पेज पर इसे शेयर किया गया है। इस वीडियो में अब तक 98 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं।इस वायरल वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, पेड़ पर किस तरह से ताक लगाए बैठे जैगुआर ने पानी में मगरमच्छ को शिकार बना लिया है।

वीडियो से नहीं हटेगी नजर

ये मगरमच्छ जैगुआर के साइज से काफी बड़ा लग रहा है लेकिन जैगुआर के इस किलर हमले के बाद वो बेबस हो गया है। इस दौरान आप देख सकते हैं कि, मगरमच्छ को पानी से निकालकर जैगुआर बाहर ले आता है। इस तरह वो एक परफेक्ट शिकारी की तरह रिएक्ट कर रहा है।मगरमच्छ और जैगुआर का ये वीडियो काफी हैरत में डालने वाला है। इसे एक बार देखने के बाद आपकी इससे नजर नहीं हटेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version