Home Viral खबर Animal viral video: तेंदुए ने पानी में जाकर किया मगरमच्छ का शिकार,...

Animal viral video: तेंदुए ने पानी में जाकर किया मगरमच्छ का शिकार, खूंखार वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

0
VIRAL VIDEO
Animal viral video: वाइल्ड लाइफ वीडियो को देखना लोग काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर खूंखार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुत्ते से लेकर शेर जैसे खूंखार जानवरों के वीडियो को देखना लोगों को बहुत ही पसंद होता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद लोगों के रूह कांप उठे है। खास कर शिकार वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं और इन्हें यूट्यूब पर मिलियन में व्यूज़ मिलते हैं। कुछ वीडियो जंगल के उन नियमों से रूबरू करवाते हैं जिसमें एक का शिकार होता है तो दूसरा उस पर अपना कब्जा जमाकर उसे मौत की घाट उतार देता है।

पानी के अंदर हुआ मगरमच्छ का शिकार

ऐसा ही है यह लेटेस्ट वीडियो जिसे देखने के बाद शायद आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो में पानी का राजा कहे जाने वाले मगरमच्छ का शिकार पानी के अंदर ही हो गया। इस जंग में एक तेंदुए ने बड़ी जीत हासिल कर ली। फिलहाल इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह खूंखार वीडियो सोशल मीडिया पर हर एक वाइल्ड लाइफ लवर के लिए खास है जो जानवरों के वीडियो को देखना पसंद करते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस कदर मगरमच्छ का शिकार करने के लिए तेंदुआ उतारू हो जाता है।

आखिर क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेंदुए और मगरमच्छ के बीच जंग को आप देख सकते हैं। अपने शिकार पर ध्यान रखने में तेंदुआ का वाकई कोई जवाब नहीं होता है और ऐसे में आप देख सकते हैं कि वीडियो में वह पहले पानी में बैठे मगरमच्छ को ध्यान से देखता है और उसके बाद अचानक छलांग लगाकर मगरमच्छ को पकड़ लेता है। वहीं बाद में उसे पकड़कर पानी से बाहर निकालता है और अपने शिकार को काफी शिद्दत से करते हुए नजर आता है। इस वीडियो को देखने के बाद एनिमल लवर के होश उड़ रहे हैं और कहने में दो राय नहीं है कि यह वीडियो वाकई काफी खौफनाक है।

यहां देखें Video:-

https://youtube.com/shorts/-C5EfdZGRaM?feature=share

वीडियो को मिल रहे हैं खूब लाइक्स

रोरिंग अर्थ यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को लोग करने से पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 7000 के करीब व्यूज मिल चुके हैं और इस पर कमेंट में लोग तेंदुए के हिम्मत की दात दे रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि अगर आप भी एनिमल वीडियो को देखना पसंद करते हैं तो आप इस वीडियो को एंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version