Home Viral खबर Animal Viral Video: पेड़ पर लटके शिकार को हड़पने की तेन्दुओं में...

Animal Viral Video: पेड़ पर लटके शिकार को हड़पने की तेन्दुओं में लगी रेस, वीडियो का अंत सोच में डाल रहा, आप भी देखें

Animal Viral Video: तेंदुओं में शिकार को लेकर लगी रेस। वीडियो का अंत लोगों को चौंका रहा है।

0
Animal Viral Video

Animal Viral Video: तेंदुए को जंगल का एक फुर्तीला जानवर माना जाता है। तेंदुए बहुत ही स्पीड से पेड़ पर चढ़ जाता है। यही कारण है कि, ये शिकार करने के बाद अन्य जानवरों से उसे बचाने के लिए पेड़ पर ले जाता है और आराम से खाता है। लेकिन कभी-कभी इसका यही शौक इस पर भारी पड़ जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ ऐसा ही लगने वाला है। इंटरनेट पर एक Animal Viral Video काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में दो तेंदुओं के बीच पेड़ पर लटके हिरण शिकार को पहले खाने की होड़ मची हुई है। शिकार को लपकने के लिए जिस तरह से ये दौड़ते हुए आगे बढ़ते हैं उसे देखकर हर कोई हैरान है।

शिकार को खाने के लिए दो तेंदुओं में छिड़ी जंग

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, तेंदुओं की नजर पेड़ पर लटके शिकार पर पड़ जाती है। सबसे पहले एक तेंदुआ दौड़ता हुआ जाता है और हिरण तक पहुंच जाता है। इसके बाद दूसरा तेंदुआ बिजली की रफ्तार से पेड़ पर चढ़ जाता है। शिकार खाने के लिए जिस रफ्तार से दूसरा तेंदुआ पेड़ पर चढ़ा वो हर किसी को सोच में डाल रहा है। पेड़ पर चढ़ने के बाद इन दोनों तेंदुओं में लड़ाई होना शुरु हो जाती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, ये दोनों तेंदुए किस तरह से शिकार के लिए एक-दूसरे से लड़ रहे हैं।

Animal Viral Video देख लोग हो रहे हैरान

इस वीडियो को Sonkuns Vlog नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 79 हजार लाइक्स आ चुके हैं , वहीं कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए तेंदुए की तरीफ की है। इसके साथ ही एक यूजर बहुत ही मजेदार कमेंट करते हुए लिखता है कि, “मैं भी पेड़ पर चढ़ जाता था जब मैं जीता था , अब नहीं , अब मैं पीता हूं” इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version