Home Viral खबर Animal Viral Video: लकड़बग्घों के झुंड में फंसी शेरनी को बचाने के...

Animal Viral Video: लकड़बग्घों के झुंड में फंसी शेरनी को बचाने के लिए तिलमिलाया शेर, प्यार देख खुली रह जाएंगी आंखें

Animal Viral Video: एक वीडियो सामने आया है जिसमें लकड़बग्घों का झुंड में शेर को घर लेता है, फिर ऐसा कुछ होता है जिससे आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: हमने अक्सर सुना है कि, इंसान अपने सच्चे प्यार को मुसीबतों से बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है। लेकिन, कोई जानवर अपने प्यार को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा सकता है आपने ऐसा कभी नहीं सुना होगा। यहीं आज हम अपके लिए एक ऐसी एनिमल वायरल वीडियो (Animal Viral Video) ढूंढ कर लाए हैं जिसे देखा आपको अपनी आंखो पर भी यकीन नहीं होगा। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें शेर अपनी शेरनी को लकड़बग्घों के झुंड से बचाने के लिए उनपर ही टूट पड़ता है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video शेरनी को बचाने के लिए तिलमिलाया शेर

आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी कि, झुंड में तो कुत्ते शिकार करते हैं, “शेर अकेला आता है” यह कहावत इस वीडियो पर फिट बैठती है। Ghar Ke Kalesh नामक अकाउंट द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में लकड़बग्घों का एक झुंड शेरनी को परेशान करता है, जो शेर को यह ज़रा भी पसंद नहीं आता। जिससे वह शेर गुस्से से आग बबूला हो जाता है और आंधी-तूफ़ान की तरह लकड़बग्घों के झुंड पर टूट पड़ता है।

दुम दबा कर भागा लकड़बग्घों का झुंड

बता दें, जैसे ही वहां गुस्सैल शेर आता है और लकड़बग्घों को दबोचने लगता है। तो शेरनी को परेशान करता लकड़बग्घों का झुंड बुरी तरग डर जाता है और अपनी जान बचने के लिए दुम दबा कर भाग जाता है।

शेर की हिम्मत को दात देते दिखे यूजर्स

यहीं आपको बता दें, इस वायरल होती वीडियो में शेर की दिलेरी को देख लोग काफी ज्यादा खुश हो गए जिससे वह सभी शेर की तारीफें करते नजर आए। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “किंग किंग होता है” वहीं दूसरे यूजर ने शेर की हिम्मत को सराहते हुए लिखा “मजाल है कोई शेरनी को हाथ भी लगाए” और एक ने तो शेर से इंस्पायर होकर लिखा “मैं भी अपनी गर्लफ्रेंड हो ऐसे ही प्रोटेक्ट करूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version