Home Viral खबर Animal Viral Video: इकलौते बाघ के हमले से हिल गए शेर और...

Animal Viral Video: इकलौते बाघ के हमले से हिल गए शेर और शेरनियां, देख यूजर्स टाइगर को बता रहे असली किंग

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर बाघ और शेर की लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर दिमाग और शरीर दोनों से काफी मजबूत होता है। यही वजह है कि, इससे बड़ा सा बड़ा जानवर नहीं टकराता है। शेर एक बार अपने शिकार को पकड़ ले तो छोड़ता नहीं है। लेकिन इस Animal Viral Video को देखने का बाद आपका शायद शेर की ताकत से विश्वास उठ जाए। ये बात हम नहीं बल्कि शेर और बाघ की भयंकर लड़ाई को देखकर यूजर्स बोल रहे हैं। बाघ के सामने शेर और दो शेरनियां पस्त हो गई हैं। जिसकी वजह से यूजर्स टाइगर को असली जंगल का राजा बता रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शेर और बाघ की हुई भयंकर लड़ाई

इस वीडियो को sharnuud_anirkhan नाम के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है। इस वीडियो में शेर और बाघ को लड़ते हुए दिखाया गया है। अचानक से ये दोनों खूंखार जानवर एक-दूसरे पर हमला कर देते हैं और जानलेवा वार करते हैं। शेर और बाघ की लड़ाई को देख वहां पर दो शेरनियां आ जाती है। इन शेरनियों में से एक शेरनी शेर की तरफ आती है और मामले को समझने की कोशिश करती है, तभी ये बाघ शेर पर हमला कर देता है। इस जानलेवा लड़ाई में शेर पर बाघ काफी भारी पड़ रहा है।

Animal Viral Video देख यूजर्स कर रहे बाघ की तारीफ

इस लड़ाई को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स बाघ को जंगल का असली राजा बता रहे हैं। वो बोल रहे हैं कि, शेर से ताकतवर बाघ होता है। वहीं, कुछ लोग इन शेरनियों पर भी कमेंट कर रहे हैं। इस लड़ाई में एक बाघ के आगे शेर और दो शेरनियां पस्त पड़ गई हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 20 मई को अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 1 लाख 38 हजार व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version