Home Viral खबर Animal Viral Video: अपने घर को बचाने के लिए शेरों के झुंड...

Animal Viral Video: अपने घर को बचाने के लिए शेरों के झुंड से भिड़ गया नेवला, बहादुरी देख घबरा गए जंगल के राजा

Animal Viral Video: जंगल का राजा शेर के सामने में बड़े-बड़े जानवरों की बोलती बंद हो जाती है लेकिन एक छोटे से नेवले ने शेरों की झुंड की हवा टाइट कर दी और इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: नेवला और सांप की लड़ाई तो आपने देखी होगी लेकिन क्या आपने कभी शेर की भिड़ंत नेवले के साथ देखा है। अगर नहीं तो यह वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है क्योंकि एक नेवला शेर की झुंडों पर भारी पड़ा और सब की हालत खराब कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि यह नेवला बिना घबराए कुछ ऐसा कर गया जो जंगल के राजा को भी हैरान कर देने के लिए काफी था। एक छोटे से नेवले के सामने खतरनाक शेर भी घुटने टेकने पर मजबूर हो गए। लड़ाई तो लंबी चली लेकिन अंत कुछ ऐसा हुआ जो आपको हैरान कर देगा।

शेरों को नेवले ने चखा दिया मजा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं नेवले के सामने वहां तीन शेर हमला करने के लिए तैयार हैं लेकिन इस दौरान नेवला जरा भी नहीं घबराता है। वह आगे आने वाले शेरनी से भिड़ जाता है और उसके अटैक का मुंह तोड़ जवाब भी देता है। इस लड़ाई में किसकी जीत होगी यह बताना मुश्किल है। इसके लिए आपके पूरे वीडियो को देखना पड़ेगा। वीडियो में आप देखेंगे कि नेवला पहले एक शेर पर हमला करता है और फिर तीनों शेरों को मजा चखाते हुए नजर आता है।

शेर को नेवले के आगे घुटना टेकना पड़ा

कहते हैं शेर जंगल का राजा होता है और उसे देखते ही जंगल में शांति छा जाती है लेकिन यहां तो उल्टा ही हो रहा है। यहां नेवले के आगे शेरनी भीगी बिल्ली बन जा रही है और इसे देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ आकार में बड़े होने से कुछ नहीं होता। हिम्मत की दात देनी पड़ती है। छोटा सा नेवला अपनी बुद्धि और सूझबूझ से शेरों को हरा पाने में कामयाब रहा और लंबी लड़ाई के बाद उन्हें वहां से नौ दो ग्यारह होना पड़ा। नेवले ने उनके छक्के छुड़ा दिए इसके बाद उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा था। @AMAZINGNATURE एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 73000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version