Home Viral खबर Animal Viral Video: मां का प्यार! बच्चे को बचाने के लिए चीते...

Animal Viral Video: मां का प्यार! बच्चे को बचाने के लिए चीते से भिड़ी इंपाला, बहादुरी के आगे शिकारी ने टेके घुटने

Animal Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए इंपाला ने चीते के सामने दिखाई बहादुरी तो सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल। देख आप भी रह जाएंगे हैरान।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मां की ममता सबसे अनमोल है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आपकी मां ममता की वह मूरत है जो आपके लिए दुनिया से लड़ने की ताकत रखती है। भले ही कड़ी धूप हो या फिर छांव वह आपको संभालती है और मुश्किल से बचाती है। ना सिर्फ इंसान बल्कि जानवरों के साथ भी देखा जाता है और ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इंपाला शिकारी चीते के साथ भिड़ गई। इसका वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंपाला अपने बच्चे को बचाने के लिए किस तरह शिकारी चीते से भिड़ जाती है और उसे खदेड़ देती है।

शिकारी चीते को इंपाला ने नानी याद दिलाई

Animal Viral Video में देख सकते हैं कि शिकारी चीते ने बेबी इंपाला को जकड़ कर रखा है तभी वहां इंपाला आ जाती है। सिर्फ अपने बच्चों को बचाने के लिए चीते को खदेड़ देती है लेकिन चीता भी जिद्दी निकलता है और वापस वह शिकारी को पकड़ने के लिए आ जाता है। इंपाला पहले से तैयार होती है और वह अपने बच्चे को बचाने के लिए उस चीते को दूर तक खदेड़ देती है। ऐसे में वह दोबारा पीछे मुड़कर भी नहीं देखा है और शिकारी चीते को नानी याद आ जाती है।

वीडियो देख लोग हो रहे इमोशनल

@NATUREISAMAZING एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो में मां के प्यार को बेस्ट बताया गया है। वहीं वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा मां का प्यार वाकई अनमोल है तो दूसरे ने कहा अपने बच्चे को बचाने के मां मन कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती है। एक यूजर का कहना है यह वाकई काफी भावुक कर देने वाला है तो दूसरे ने कहा ये अपने बच्चों के लिए रिस्क ले लेते हैं। एक यूजर का कहना है जबरदस्त।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version