Home Viral खबर Animal Viral Video: गर्मी के प्रकोप से बच्चे को बचाने के लिए...

Animal Viral Video: गर्मी के प्रकोप से बच्चे को बचाने के लिए बेजुबान कबूतर मां ने हारी अपनी जिंदगी, वीडियो कर देगा भावुक

Animal Viral Video: अपने बच्चे को बचाने के लिए एक कबूतर ने कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कुछ भी हो जाए मां अपने बच्चों से किस कदर प्यार करती है इसमें कोई दो राय नहीं है। यह बात सच है कि अपने आप को मुसीबत में रखकर भी मां अपने बच्चों की देखभाल करती है और उसके लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है। ऐसे में कबूतर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भावुक हो जाएंगे। आप सोच में पड़ जाएंगे। यह सच है कि जानवर भी अपने बच्चों से इस तरह ही प्यार करते हैं जितना एक इंसान अपने बच्चों से। ऐसे में एक कबूतर अपने बच्चे को तपा देने वाली गर्मी से बचने के लिए कुछ ऐसा कर गई जो अब चर्चा में है। आइए देखते हैं यह वायरल वीडियो

बेबी को बचाकर जिंदगी हार गई कबूतर

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो यह फिलहाल खूब चर्चा में है और लोग इसे देखने के बाद इमोशनल हो रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक कबूतर अपने बच्चे को बचाने के लिए धूप में है और वह पंखों से अपने बच्चों को छुपा कर रखी है ताकि उसे धूप न लगे। हीटवेव के बीच अपने बच्चे को बचाने के लिए कबूतर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद आप हैरान रह जाएंगे।वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कबूतर के पंख को उठाया जाता है तो वहां से बेबी कबूतर तो बाहर आता है लेकिन मां मर चुकी होती है।

वीडियो पर लोगों ने जताई हैरानी

@dsrajpurohit291 एक्स चैनल से शेयर किए वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है कि कैसे कबूतर अपने बच्चों को बचाने के लिए खुद अपनी जान गंवा बैठी।सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग हैरान हैं। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा इस गर्मी से बचा लेते तो अच्छा होता तो दूसरे ने लिखा सिर्फ व्यूज के लिए कुछ भी वीडियो मत डालो। लोग इसे देखने के बाद भावुक हो रहे हैं और अपना इमोशंस बयां कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version