Home Viral खबर Animal Viral Video: बैल के भयंकर मोटे और लंबे सींग को देख...

Animal Viral Video: बैल के भयंकर मोटे और लंबे सींग को देख बोले यूजर्स -“आ गया शेयर मार्केट का बुल”, देखें वीडियो

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर बैल का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. इस वीडियो में एक -बड़े सींग वाले बैल ने लोगों का ध्यान खींचा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेयर मार्केट में पर नजर रखने वाले और पैसे लगाने वाले लोगों ने शेयर मार्केट का बैल वाला सिंबल जरुर देखा होगा। ये बैल दिखने में काफी बड़ा है। शेयर मार्केट में इस बड़े से बैल यानी की बुल का मतल मार्केट में उछाल आना होता है। जिस तरह से बैल अपने सींगों से अन्य चीजों को उछालता है उसी तरह शेयर मार्केट में इस बुल का काम मार्केट को ऊपर ले जाना है, लेकिन क्या कभी आपने इस बैल की तरह बड़ा और विशाल बैल को देखा है? अगर नहीं देखा तो इस वीडियो में देख सकते हैं।

बड़े-बड़े सींग वाले बैंल का वीडियो वायरल

दरअसल, इंटरनेट पर एक विशालकाय बैल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी बैल की रस्सी को लेकर आगे बढ़ रहा है। ये बैल काफी बड़ा है और सामने बढ़ता चला जा रहा है। इस बैंल के बड़े-बड़े सींग लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। इस बैल को देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। इसे कुछ लोग नकली बता रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग इसे शेयर मार्केट का बुल बता रहे हैं।

Animal Viral Video को देख नहीं होगा यकीन

इस विशालकाय बैल के वीडियो को danial_vlogsofficial नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 26 अप्रैल को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version