Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: तूफानी चीता! इंसानों के सामने मुसीबतों को चीरते हुए...

Animal Viral Video: तूफानी चीता! इंसानों के सामने मुसीबतों को चीरते हुए हिरन को ले उड़ा चीता, हिम्मत देख लोगों ने पकड़ा सिर

Date:

Related stories


Animal Viral Video: चीता जंगल का एक ऐसा जानवर है जो कि, अपनी स्पीड यानी कि अपनी रफ्तार के लिए जाना जाता है. इसका तेज दौड़ना और इसका तेज दिमाग अकसर इसके शिकार को मौत के घाट पहुंचा देता है. यही वजह है कि बड़े से बड़े जानवर चीते से बचते हैं.यह जानवर काफी खूंखार माना जाता है. इसकी स्पीड के सामने खूंखार जानवर भी फेल हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो चीते का काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

चीते ने किया हिरन का शिकार

इस वीडियो को देखकर लोग हैरान है. दरअसल, इस वीडियो में चीता बिना डरे बड़ी ही तेज रफ्तार से इंसानों के बीच से हिरन को अपना शिकार बना लेता है. इस वीडियो को wildlife uncensored नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जंगल में एक चीते की नजर हिरन पर पड़ जाती है.वह उसे शिकार बनाने के लिए दौड़ पड़ता है. हिरण भी अपनी जान बचाने के लिए काफी रफ्तार से दौड़ रहा है, लेकिन चीते की स्पीड के सामने वह फेल पड़ हो जाता है.

Video के अंत में किसकी हुई जीत?

अंत में चीता हिरन को दबोच लेता है. और उसकी गर्दन को पकड़ते हुए जंगल घूमने आए लोगों की गाड़ी के पास तक पहुंच जाता है. यहां पर काफी लोगों के बोलने की आवाज सुनी जा सकती है,लेकिन चीता यहां पर भी अपने शिकार को नहीं छोड़ता है.

वह बहुत ही मेहनत से हिरण का शिकार कर रहा था और अंत में वह गाड़ी के पास से अपना शिकार खींचता हुआ ले जाता है. जिस रफ्तार से चीता इस हिरन को लेकर जाता है उसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं.

इस वीडियो पर कई सारे व्यूज आ चुके हैं. लोग इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

Latest stories