Home Viral खबर Animal Viral Video: लड़के को काटता रहा लकड़बग्घा और दर्द से चिल्लाते...

Animal Viral Video: लड़के को काटता रहा लकड़बग्घा और दर्द से चिल्लाते युवक की वीडियो बनाते रहे लोग, देखें

Animal Viral Video: लड़के को काटते लकड़बग्घे का हैरतअंगेज वीडियो वायरल।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आजकल लोगों को कैमरे में घटनाओं को कैद करने का इतना ज्यादा शौक हो चुका है कि, वो मदद करना भूल गए है। कोई भी हादसा होने पर मदद की जगह मोबाइल का कैमरा बाहर आ जाता है, जिसकी वजह से अकसर लोग इसको लेकर सवाल भी उठाते हैं साथ ही गुस्सा भी करते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक लकड़बग्घे ने लड़के के पैर को बुरी तरह से अपने दांतों से जकड़ा हुआ है। इस दौरान ये लड़का बुरी तरह से चिल्ला रहा है, लेकिन इसकी कोई मदद नहीं कर रहा है।

लकड़बग्घे ने किया लड़के के पैर पर हमला

इस वीडियो तो ellisbsinging नाम के इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़के के पैर को लकड़बग्घे ने बुरी तरह से पकड़ा हुआ है। वो खुद को बचाने की तमाम कोशिश कर रहा है, लेकिन ये लकड़बग्घा छोड़ नहीं रहा है। लड़के के पैर पर लकड़बग्घा ने काफी मजबूती से दांत गड़ाए हुए हैं। इस दौरान ये बुरी तरह से तड़प रहा है लेकिन हैरानी की बात ये है कि, इसे बचाने के लिए कोई भी कोशिश नहीं कर रहा है। पीड़ित लड़का जब चिल्ला रहा है तो कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं।

Animal Viral Video देख भड़के लोग

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की सबसे पहले नजर इस कैमरामैन पर ही गई है। यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, लकड़बग्घा काफी खतरनाक जानवर होता है। अगर ये एक बार हमला कर देता है तो छोड़ता नहीं है। ऐसे में इस युवक की मदद करना चाहिए था ना कि, इसका वीडियो बनाना चाहिए था। इस वीडियो पर 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version