Home Viral खबर Animal Viral Video: सांप के हर वार पर भारी पड़ी क्यूट बिल्ली...

Animal Viral Video: सांप के हर वार पर भारी पड़ी क्यूट बिल्ली की समझदारी, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर बिल्ली और सांप के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। बिल्ली जिस तरह से अपना बचाव करती है , उसे देखकर लोग फैन हो गए हैं।

0
cat
cat

Animal Viral Video: बिल्ली की खूबसूरती और समझदारी लोगों को काफी पसंद आती है। यही वजह है कि, वो घर में इसे बड़े ही प्यार से पालते हैं। बिल्ली की क्यूनेस आम हो या फिर खास सभी को खूब लुभाती है। लेकिन क्या आपको पता है? नाजुक सी दfखने वाली बिल्ली जहरीले से जहरीले सांप को दिन में तारे दिखा सकती है। जी हां ये बात आपको हैरान कर सकती है। लेकिन इस वीडियो को देख आप बिल्ली के फैन हो जाएंगे।

सांप का हर वार हुआ बेकार

सोशल मीडिया पल्टेफॉर्म पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिल्लियों पर वार करते सापों को दिखाया गया है। इसके साथ ही ये भी दिखाया गया है कि, वो इन जहरीले सांपो के वार से खुद को कैसे बचाती हैं। वैसे इन्हें देखने के बाद आपको ये एक चमत्कार लगेगा। लेकिन चमत्कार एक बार होता है। यहां पर तो हर बार बिल्ली ने सांप को चकमा देकर उसके हर जहरीले वार को नाकाम कर दिया है। ये वीडियो इतना जबरदस्त है कि, जो भी इसे देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है और बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है।

सांप पर भारी पड़ी बिल्ली

बिल्ली और सांप के इस खतरनाक वीडियो को newein.efteyar नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं , कमेंट्स की बरसात हो गई है। यूजर्स बिल्ली की समझदारी की काफी तारीफ कर रहे हैं। जिस तरह से बिल्ली ने अपना बचाव किया है। वो वाकई में काफी हैरान करने वाला है। जिसकी वजह से हर कोई इस बिल्ली की समझदारी का फैन हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version