Home Viral खबर Animal Viral Video: जहरीले सांप और कुत्ते की भयंकर लड़ाई का वीडियो...

Animal Viral Video: जहरीले सांप और कुत्ते की भयंकर लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल, देखें किसकी हुई जीत?

Animal Viral Video: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ते और सांप के बीच खतरनाक लड़ाई हो रही है।

0
ANIMAL VIRAL VIDEO
ANIMAL VIRAL VIDEO

Animal Viral Video: इंटरनेट पर जानवरों की लड़ाई के एक से बढ़कर एक Animal Viral Video वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर कभी-कभी इन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आज का वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो का अंत आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। इसके साथ ही जिस तरह इस जहरीले सांप और कुत्ते के बीच फाइट चल रही है। उसे देखकर आपको WWE की जरुर याद आ जाएगी।

कुत्ते और सांप की भयंकर लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक सांप और कुत्ते की खतरनाक लड़ाई देखी जा सकती है। ये दोनों जानवर एक-दूसरे पर हमला करते हुए बस जान से मार देने चाहते हैं। ये वीडियो किसी घर के बाहर का लग रहा है।

इस वीडियो की शुरुआत एक सांप और कुत्ते से होती है। इस दौरान सांप अपना फन फैलाए इस कुत्ते पर हमला बोल रहा है। वहीं, कुत्ता भी काफी गुस्से में लग रहा है वो लगातर अपने दांतों में फंसाए सांप पर हमला बोल रहा है। वीडियो में दोनों के बीच जिंदगी और मौत की जंग साफ देखी जा सकती है। वीडियो के अंत में कुत्ता सांप को पटक-पटक कर अधमरा कर देता है। इस वीडियो में कुत्ता जिस तरह से सांप पर हमला बोल रहा है वो काफी सोच में डाल देने वाला है। वीडियो के अंत और इस जंग में कुत्ते की जीत होती है।

Animal Viral Video देख लोग कर रहे कुत्ते की तारीफ

इस वीडियो को wildlifee25a नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 7 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 2801 लाइक्स आ चुके है। वहीं, इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुत्ते की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।


Exit mobile version