Home Viral खबर Animal Viral Video: कुत्ते और मुर्गे के बीच हुई जमकर मुक्केबाजी, फाइट...

Animal Viral Video: कुत्ते और मुर्गे के बीच हुई जमकर मुक्केबाजी, फाइट का अंत बेमिसाल

Animal Viral Video: कुत्ते और मुर्गे की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आप अंत तक देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। यह आपको हैरान कर देने के लिए काफी है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: दो जानवरों की जुगलबंदी, दोस्ती हो या फिर लड़ाई हर किसी के लिए यूजर्स ओवर एक्साइटेड होते हैं। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुत्ते और मुर्गे के बीच की लड़ाई देख आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो की शुरुआत से लेकर अंत तक आप देखे बिना नहीं रह पाएंगे और अंत जानने के लिए तो ओवर एक्साइड रहेंगे। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है। कुत्ते और मुर्गेके बीच लड़ाई तो हुई लेकिन इसमें किसकी हुई जीत और किसे मिली हार। इसे जानने के लिए अगर आप भी हैं एक्साइटेड तो आइए देखते हैं यह वीडियो। फाइट के इस Animal Viral Video ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है।

मुर्गे ने कुत्ते को दिया जवाब

जहां तक वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत एक कुत्ते और मुर्गे से होती है। जहां कुत्ता पहले मुर्गे को छेड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ता है और वह उस पर एक के बाद एक वार करता है। मुर्गा बेचारा ऐसा लगता है जैसे वह कुत्ते से हार मान लेगा लेकिन उड़ते हुए मुर्गे ने अचानक कुत्ते पर एक जबरदस्त किया और उसके बाद वह नहीं रुकता है। आलम यह होता है कि वह कुत्ते को सोचने का मौका भी नहीं देता है और ताबड़तोड़ वार करते रहता है।

कुत्ते को आई होगी नानी याद

मुर्गे की तरफ से इस तरह के अटैक को कुर्ता भी बर्दाश्त नहीं कर पाता है और वह भागने के लिए मजबूर हो जाता है। जी हां, अंत में आप यही देखेंगे कि कुत्ता दुम दबाकर भाग रहा है और मुर्गा भी उसका पीछा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। दोनों के बीच लंबी छलांग का दौड़ होता है और काफी आगे तक कुत्ते का मुर्गा पीछे करते हुए दिखाई देता है लेकिन कुत्ता भाग निकलता है। मुर्गे की बहादुरी देख लोग शॉक्ड है।

लोग कर रहे मुर्गे की तारीफ

jair_barreto_1971 इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 83000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर एक यूजर ने लिखा मुर्गा रॉक कुत्ता शॉक्ड। तो एक यूजर का कहना है यह सच में मजेदार था और मुर्गे को तो अवार्ड देना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version