Home Viral खबर Animal Viral Video: जलने-चिड़ने में इंसानों से आगे निकले ये क्यूट जानवर,...

Animal Viral Video: जलने-चिड़ने में इंसानों से आगे निकले ये क्यूट जानवर, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों क्यूट जानवरों की जलन के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकेगी।

0
viral video
viral video

Animal Viral Video: आपने इंसानों के बारे में तो सुना और देखा होगा कि, ये एक दूसरे से जलते और चिड़ते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि, आपके मन भी किसी को लेकर कभी ना कभी जलन की भावना भी आयी हो। खुशी, दुख के साथ जलन भी स्वाभाविक मानी जाती है। लेकिन क्या आपको पता है इंसानों की तरह जानवरों में भी जलन होती है। शायद ऐसा आप में से बहुत ही कम लोगों ने देखा और सुना हो। लेकिन जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आप अपना हंस-हंस कर पेट ना पकड़ लें तो कहना।

खिलौनों पर गुस्सा निकालते जानवरों का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, तोते से लेकर कुत्ते और खरगोश के जलन वाले पलों को कैमरे में कैद किया गया है।इस वायरल वीडियो में खिलौनों पर ये जानवर काफी गुस्सा दिखा रहे हैं, इनके एक्सप्रेशन देखकर साफ लग रहा है कि, ये इन खुलौनों से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। जिसके चलते ये इन पर गुस्सा निकालते हुए दिख रहे हैं। ये जानवर चाहते हैं कि, इनके अलावा किसी अन्य जानवर की उनके मालिक के घर में जगह ना हो। यही वजह है कि, वो इन जानवरों पर हमला कर रहे हैं। जिन्हें देखकर इनके अंदर के गुस्से का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

वीडियो पर यूजर्स की मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो को uddin_heritor नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। उन्हें ये वीडियो इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि, वो कमेंट करके अपने अनुभव को साझा कर रहे हैं। वीडियो में जानवरों के क्यूट एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version