Home Viral खबर Animal Viral Video: मरा हुआ समझ कुत्ते पर जान छिड़कने लगा उसका...

Animal Viral Video: मरा हुआ समझ कुत्ते पर जान छिड़कने लगा उसका लवर, मदद मांगने पर जो हुआ देख उड़ जाएंगे होश

Animal Viral Video: कुत्ते की एक्टिंग को देख इंटरनेट यूजर्स ने पकड़ा सिर।

0
animal viral video
animal viral video

Animal Viral Video: वैसे तो दुनियाभर में आपको ऐसे कई सारे एक्टर मिल जाएंगे। जिन्हें देखकर लोग समझ ही नहीं पाते हैं कि, ये असली में ऐसा कर रहे हैं या फिर ये नकली एक्टिग है। एक कलाकार की पहचान ही उसकी कलाकारी और एक्टिंग होती है। लेकिन क्या हो जब कुत्ता इन सभी एक्टर्स को अपनी एक्टिंग से फेल कर दे। जी हां। आज का Animal Viral Video वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद पहले तो आप भावुक होंगे और उसके बाद आपके होश उड़ जाएंगे। आपको समझ ही नहीं आएगा कि, इस कुत्ते की एक्टिंग की तारीफ करें या फिर इसके एक्ट पर भड़ास निकालें।

कुत्ता ने की मरने की एक्टिंग

loonytails नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है। अंत तक इंतजार करें। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कुत्ता रस्सी से गाड़ी से बंधा हुआ है। वहीं, उसके पास एक दूसरा कुत्ता जमीन पर लेटा हुआ है। इस जमीन पर लेटे हुए कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है कि, वो मर चुका है। वहीं, दूसरा कुत्ता उसे उठाने की कोशिश कर रहा है। दूसरे कुत्ते की तमाम कोशिशों के बाद भी ये उठा नहीं रहा है। शुरुआत में ये वीडियो काफी भावुक करने वाला लगता है। लेकिन अंत में कुछ ऐसा होता है। जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा जाता है।

Animal Viral Video होश उड़ा देगा

मदद के लिए गुहार लगा रहे इस लवर कुत्ते के पास एक आदमी मदद के लिए जब पहुंचता है और मृत दिख रहे कुत्ते की टांग पकड़कर खींचता है। वो जैसे ही ऐसा करता है। वो मरा हुआ कुत्ता खड़ा होकर भाग जाता है। जिसके बाद इंटरनेट यूजर्स इस कुत्ते की मरने की एक्टिंग पर फिदा हो गए हैं। इस वीडियो को 18 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, इंटरनेट यूजर्स इस कुत्ते की एक्टिंग के फैंन हो गए हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version