Home Viral खबर Animal Viral Video: शेखी झाड़ रहे लड़के को चीते ने ऐसे सिखाया...

Animal Viral Video: शेखी झाड़ रहे लड़के को चीते ने ऐसे सिखाया सबक, देखें हैरतअंगेज वीडियो

Animal Viral Video: टशन मार रहे लड़के को चीते ने जड़ा जोरदार थप्पड़। वीडियो तेजी से हुआ वायरल।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: चीता अपनी रफ्तार के लिए जाना जाता है। ये अपने शिकार को तब तक नहीं छोड़ता जब तक उसकी जान ना ले ले। यही वजह है कि, इसे देखते ही लोग भाग जाते हैं। लेकिन फिर भी कुछ लोग इस खूंखार जगली जानवर को पालते हैं। इसके साथ लोग ऐसे रहते हैं जैसे कि, बिल्ली के साथ रह रहे हों। लेकिन इस दौरान वो ये भूल जाते हैं कि जानवर – जानवर ही होता है। वो मौका देखकर कब हमला कर जाए कोई नहीं जानता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। जो कि, आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। इस वीडियो में एक लड़के को चीते ने जोरदार थप्पड़ मारा है।

चीते ने लड़के के गाल पर मारा थप्पड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर nouman.hassan1 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शेख के पास चीता बैठा हुआ है। इस दौरान वहां पर एक लड़का आता है और इस चीते को छेड़ना शुरु कर देता है। चीते को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है और बहुत तेज से इस लड़के के गाल पर थप्पड़ मार देता है। इसके साथ गुस्से में चिल्लाता भी है। चीते से पिटने के बाद ये लड़का चौंक जाता है और वहां पर मौजूद लोगों को अपना गाल दिखाना शुरु कर देता है। इस दौरान ये चीता इस लड़के पर हमला भी कर सकता था। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

Animal Viral Video देख लोग देने लगे सलाह

इस वीडियो को देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि, “ये चीता है बिल्ली नहीं”। वहीं, कुछ लोग इससे दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो को 4 दिन पहले ही इस इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version