Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: शख्स ने कुछ ऐसे पकड़ा खूंखार और विशालकाय अजगर,...

Animal Viral Video: शख्स ने कुछ ऐसे पकड़ा खूंखार और विशालकाय अजगर, खतरनाक वीडियो देख कांपने लगेंगे आप

Date:

Related stories

Animal Viral Video: यह सच है कि सांप के साथ पंगा लेना हमारे लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है लेकिन कभी-कभी स्टंट करने और रील्स बनाने के चक्कर में लोग इसके साथ खेलते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सांप के साथ खेलते हुए नहीं बल्कि उसको पकड़ते हुए नजर आ रहा है। वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है क्योंकि इसमें वह अजगर को कब्जे में लेने के लिए कुछ इस कदर मेहनत कर रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं यह वीडियो

अजगर को पकड़ने के लिए इस तरह दिखा शख्स

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो जंगल के बीच एक शख्स एक अजगर को पकड़ने के लिए कुछ इस कदर मेहनत करते हुए दिखा कि देखने वालों के होश उड़ गए। जाहिर तौर पर यह आपके पैर को कंपा देने के लिए काफी है जिस तरह वह अजगर को पकड़ने की कोशिश में जुटा हुआ है। सबसे पहले वह अजगर के मुंह को अपनी हाथ से पकड़ लेता है और फिर उसे अपने वश में करने की कोशिश करता है। लेकिन अजगर भी अपनी जान बचाने के लिए कुछ इस कदर मेहनत करते हुए नजर आया जिसे देखकर आप कायल हो जाएंगे।

वीडियो को मिले इतने व्यूज

वीडियो में आप देखेंगे कि अपना मुंह शख्स के हाथ में देख अजगर अपने आप को शख्स के पैर में लपेटने लगता है। ताकि वह बच जाए लेकिन शख्स ने सच में भी हिम्मत दिखाई और उसने उसे पकड़ लिया। वीडियो के अंत तक आप देखेंगे कि शख्स किस कदर अजगर को पकड़ने के लिए मशक्कत करते हुए नजर आया और अंत में उसकी जीत होती है। अजगर को पकड़ने के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। therealtarzann इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories