Home Viral खबर Animal Viral Video: मुर्गे और बकरी की जानलेवा लड़ाई का अंत देख...

Animal Viral Video: मुर्गे और बकरी की जानलेवा लड़ाई का अंत देख यूजर्स को नहीं हो रहा यकीन, वीडियो हुआ वायरल

Animal Viral Video: बकरी और मुर्गे की भयंकर लड़ाई का काफी तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे नजारे कैद हो जाते हैं, जिन्हें देखकर विश्वस करना मुश्किल हो जाता है कि, क्या ऐसा भी कुछ हो सकता है? एक बार फिर से हम आपके लिए सोच में डाल देने वाला Animal Viral Video लेकर आए हैं। ये वीडियो इसलिए हैरतअंगेज है क्योंकि इसमें बकरी और मुर्गे की खतरनाक लड़ाई देखी जा सकती है। वीडियो में एक देसी मुर्गा अपने से कई गुना बड़ी बकरी से टक्कर ले रहा है। ये दोनों अपना-अपना सिर टकरा -टकरा कर लड़ रहे हैं। ये वीडियो जानवरों की लड़ाई के वीडियो से काफी अलग है।

मुर्गी और बकरी की लड़ाई कैमरे में हुई कैद

इस वीडियो को ancisestac नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क पर बकरी और मुर्गा एक-दूसरे से काफी बुरी तरह से लड़ रहे हैं। इस दौरान मुर्गा उड़ते हुए बकरी पर हमला कर रहा है वहीं, बकरी अपने सींग से हमला कर रही है। ये छोटा सा मुर्गा बकरी को पूरी तरह से टक्कर दे रहा है।

Animal Viral Video सोच में डाल देगा

मुर्गा और बकरी वीडियो के अंत तक ऐसे ही लड़ते रहते हैं। बकरी चाहकर भी इस मुर्गे को हरा नहीं पाती है। जिस तरह से ये मुर्गा बकरी से टक्कर ले रहा है वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को 3 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की इमोजी बना रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version