Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: इंसानों की तरह बर्फ में स्लाइडर से फिसलते क्यूट...

Animal Viral Video: इंसानों की तरह बर्फ में स्लाइडर से फिसलते क्यूट कुत्ते का वीडियो वायरल , देख कहेंगे ‘दुनिया का सबसे खुशहाल डॉगी’

Date:

Related stories

Amit Shah और पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann की खास बातचीत! धान खरीद में आ रही समस्या को लेकर हुई चर्चा

Amit Shah: पंजाब में धान फसल की कटाई जारी है। इसी क्रम में 'मान सरकार' किसानों से धान खरीद (Paddy Purchase) कर उनके खाते में मात्रा के हिसाब से रकम ट्रांसफर कर रही है।

Animal Viral Video: सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में सभी लोग इस ठंड का मजा उठाना चाहते हैं। सर्दी की बात हो और बर्फ की बात ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता है। बर्फ में खेलेने के लिए लोग अकसर ऐसी खूबसूरत जगहों को ढूंढते रहते हैं। जहां पर वो बर्फ का मजा ले सकें। इंसानों के इस शौक से तो सभी काकिफ होंगे। लेकिन क्या आपको पता है? कुत्ता भी इसका शौकीन है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ब्लैक कलर के कुत्ते का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बर्फ में मस्ती करते कुत्ते का वीडियो वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, चारों तरफ सफेद बर्फ से ढकी पहाड़ी में किस तरह से कुत्ता बर्फ पर फिसलने वाली स्लाइडर के सहारे अकेले ही अपनी मस्ती में चूर नजर आ रहा है। वो स्लाइडर को उठाता है और फिर उससे ढलाना वाली जगह पर फिसलना शुरु कर देता है। कुत्ते की ये मस्ती अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो देख यूजर्स को आ रहा मजा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि,ये कुत्ता सर्दी में बर्फ का खूब लुत्फ उठा रहा है। इस वीडियो को Buitengebieden नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिस पर लोगों के काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे है। सभी लोग इस कुत्ते की समझदारी के फैन हो गए हैं इस वीडियो पर लोगों की तरफ से काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो के देख आप भी इसे दुनिया का सबसे खुशहाल कुत्ता बता सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories