Home Viral खबर Animal Viral Video: खुलेआम कार की सवारी करते खूंखार शेर का वीडियो...

Animal Viral Video: खुलेआम कार की सवारी करते खूंखार शेर का वीडियो वायरल , देख लोगों की अटकी सांस

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर कार में घूमते एक शेर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

0
LION VIRAL VIDEO
LION VIRAL VIDEO

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर अपनी बुद्धि और शरीर दोनों से ही काफी ताकतवर होता है। यही वजह है कि, ये इंसानों की लाख कोशिशों के बाद भी उनका पालतू नहीं बन सका है। शेर से सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि अन्य जानवर भी दूरी बनाकर रहते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आज आपके कई सारे भ्रम टूटने वाले हैं। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक शेर का तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।

कार में घूमते शेर का वीडियो वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते है कि, शेर इंसानों की तरह कार में सफर कर रहा है। हैरानी की बात ये है कि, कार का शीशा खुला हुआ है और वो सड़क के नजारों के मजे लेता हुआ गाड़ी के साथ आगे बढ़ रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो बस हैरान हो जा रहा है। कार का शीश भी खुला है लेकिन फिर भी वो भाग नहीं रहा है।

लोगों के उड़े होश

ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है। जो भी इसे पहली बार देख रहा है उसकी नजर नहीं हट रही है। शेर के इस वीडियो को umbreenibrahimphotography नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। गाड़ी में दो लोग भी बैठे हैं। लेकिन वो इस शेर के साथ काफी खुश दिख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version