Home Viral खबर Animal Viral Video: क्या हुआ जब हाईवे पर बिजली की रफ्तार से...

Animal Viral Video: क्या हुआ जब हाईवे पर बिजली की रफ्तार से दौड़ता घोड़ा कार से टकराया? देखें हैरतअंगेज अंजाम

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक घोड़े और कार के एक्सीडेंट ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे नजारे कैद हो जाते हैं। जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इन्हें देखकर विश्वास ही नहीं होता है कि, जो हमारी आंखें देख रही हैं वो असली है या नकली है। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इस Animal Viral Video को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर एक बार के लिए विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक घोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। ये घोड़ा बिजली की रफ्तार से हाईवे पर गलत साइड पर दौड़ रहा है। वो कई मीटर बिना रुके दौड़ता जा रहा है। लेकिन फिर अचानक से वो एक कार से टकरा जाता है।

हाईवे पर दौड़ते घोड़े और कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट

इस दिल दहला देने वाले Animal Viral Video को rajasthan.discovery नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “घोड़ा और कार.. उच्च गति और उच्च शक्ति दुर्घटना ” इस हैरत में डाल देने वाली वीडियो को 5 दिन पहले इंस्टाग्राम से शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 73 हजार लाइक्स आ चुके हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, घोड़ा सड़क पर दौड़ते-दौड़ते अचानक कार से टकरा जाता है। लेकिन उसके बाद भी वो उठकर खड़ा हो जाता है। जिस रफ्तार से वो कार से टकराया वो किसी का भी दिल दहला सकता है। लेकिन इतना भयंकर एक्सीडेंट होने के बाद भी वो जिंदा रहा ये किसी चमत्कार से कम नहीं है।

Animal Viral Video देख नहीं होगा यकीन

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि, ये असली वीडियो है या फिर VFX से बनाई गई वीडियो है। इस वीडियो ने लोगों के मन में काफी सवालों को खड़ा कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version