Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: क्या शेरनी बनेगी रे तू! घायल हिरण के आगे...

Animal Viral Video: क्या शेरनी बनेगी रे तू! घायल हिरण के आगे शेरनी और खूंखार मगरमच्छ हुआ नतमस्तक, देखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज से पहले आपने जंगली जानवरों को काफी शिकार होते और करते हुए देखा होगा। ऐसा कहा जाता है कि, जिसके पास ताकत और दिमाग है वो ही जंगल मेंं रह सकता है। ऐसे में कमजोर जानवर खूंखार जानवरों का अकसर शिकार होते रहते हैं। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं लेकिन आज का Animal Viral Video थोड़ा सा अलग है। क्योंकि यहां पर आपको एक जांबाज और बहादुर हिरण की हिम्मत देखने को मिलने वाली है जो कि, आपको प्रेरणा देगी।

मगमच्छ से टक्कर लेता हिरण हुआ वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक हिरण पहले मगरमच्छ और फिर शेरनी से लड़ता हुआ अपनी जान बचाता है। ये वीडियो काफी रोमांचकता से भरी हुई है। इस वीडियो को shreshthuttarpradesh नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। इसमें में देखा जा सकता है कि, एक हिरण पानी में मगरमच्छ के साथ जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। इस दौरान हिरण अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाता है और पानी से बाहर आ जाता है।

शेरनी को हिरण ने दी मात

घायल हिरण जैसे ही पानी से बार निकलता है वैसे ही उसके सामने एक शेरनी अपना निवाला बनाने के लिए उसका इंताजर कर रही होती है। शेरनी को अपने सामने देख हिरण हिम्मत नहीं हारता है और टकरा जाता है। हिरण की हिम्मत से शेरनी काफी हैरान और सहम जाती है और घायल हिरण यहां से अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाता है। वीडियो में हिरण की बहादुरी और हिम्मत ने उसकी जान बचाई है। जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स हिरण की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को 26 मार्च को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories