Wednesday, October 23, 2024
Homeख़ास खबरें'हमारा नाम हटाना चाहते थे..', Dangal Movie को लेकर पूर्व पहलवान Babita...

‘हमारा नाम हटाना चाहते थे..’, Dangal Movie को लेकर पूर्व पहलवान Babita Phogat का Aamir Khan पर बड़ा खुलासा; वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Babita Phogat: बीते दो दिनों से पूर्व पहलवान और हरियाणा की भाजपा नेता Babita Phogat लगातार चर्चा में बनी हुई है। मालूम हो कि साक्षी मलिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बबीता फोगाट पर कई गंभीर आरोप लगाए है। वहीं अब बबीता फोगाट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। समाचार चैनल न्यूज 24 से बातचीत के दौरान बबीता फोगाट कहती हुई नजर आ रही है कि दंगल फिल्म के मेकर्स ने उनके रोल का नाम बदलना चाहते थे। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में Babita Phogat ने क्या कहा?

समाचार चैनल न्यूज 24 से बातचीत के दौरान Babita Phogat ने Dangal Movie को लेकर कई बड़े खुलासे किए। एंकर ने बबीता फोगाट से पूछा कि “Dangal Movie के लिए आपको कितने पैसे मिले”? इस पर बबीता फोगाट ने कहा कि “आप हैरान होंगे सुनकर कि हमारे रोल का नाम चेंज करने वाले थे।

उन्होंने कहा कि Aamir Khan की टीम से हमे फोन आया था कि हमारे केरैक्टर का नाम चेंज करना चाहते थे लेकिन पापा ने मना कर दिया था”। इसके बाद एंकर ने पूछा कि “आपको फिल्म के लिए कितने पैसे मिले”। इस पर बबीता फोगाट ने कहा है कि “फिल्म के लिए हमे लगभग 1 करोड़ रूपये मिले थे”।

दादा से सीखी पहलवानी

पहलवानी सीखने को लेकर Babita Phogat ने बताया कि “उनके पिता और दादा जी दोनों ही पहलवान थे। कई बार उनके दादा जी उन्हें पहलवानी का दांव पेच सिखाते थे। हमारे पापा का सपना था कि हम सब बहने देश के लिए मेडल लेकर आए”।

दंगल फिल्म ने कमाए 2000 करोड़ रूपये

साल 2016 में आई दंगल फिल्म ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया था। मालूम हो को मुख्य भूमिका के रूप में आमिर खान, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा साक्षी तंवर समेत कई कलाकार थे। मालूम हो कि फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा गीता फोगाट और बबीता फोगाट के किरदार को निभाया था। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ी थी, और उस वक्त की दंगल फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई थी।

Latest stories