Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरBahraich Viral Video: Ram Gopal Mishra को न्याय दिलाने की मांग, तनाव...

Bahraich Viral Video: Ram Gopal Mishra को न्याय दिलाने की मांग, तनाव के बीच पिस्टल लिए नजर आए STF मुखिया, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Bahraich Viral Video: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल बहराइच (Bahraich) में बीते शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान दो वर्ग के बीच झड़प हो गई जिसके बाद धीके-धीरे शहर हिंसा की चपेट में आ गया। इसी दौरान गोलीबारी की चपेट में आने से 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा (Ram Gopal Mishra) की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़कों पर आगजनी की कई दुकानों व गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

बहराइच प्रकरण (Bahraich Viral Video) की गंभीरता को देखते हुए ‘योगी सरकार’ ने आला अधिकारियों को मौके पर भेजा ताकि स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सके। सोशल मीडिया पर बहराइच प्रकरण से ही जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्पेशल टास्क फोर्स (STF) मुखिया अमिताभ यश (Amitabh Yash) पिस्टल ताने नजर आ रहे हैं। गोपाल मिश्रा को न्याय दिलाने के लिए उठ रही आवाजों के बीच एसटीएफ मुखिया का ये अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना Bahraich Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘सचिन गुप्ता’ नामक हैंडल यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के मुखिया अमिताभ यश (Amitabh Yash) हाथ में पिस्टल ताने सड़क उपद्रवियों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। एसटीएफ मुखिया अपने खास अंदाज और कड़े रूख के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में बहराइच के महराजगंज महसी इलाके में पसरे तनाव के बीच उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Bahraich Viral Video) हो रहा है।

Ram Gopal Mishra को न्याय दिलाने की मांग

बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज में प्रतिमा विसर्जन यात्रा पर पथराव व गोलीबारी के बाद तनाव बरकरार है। इस गोलीकांड (Bahraich Violence) में मारे गए राम गोपाल मिश्रा (Ram Gopal Mishra) को न्याय दिलाने की मांग भी तेज हो गई है। मृतक की पत्नी रोली मिश्रा का कहना है कि उन्हें खून के बदले खून चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस मामले में आरोपी का एनकाउंटर हो तब जाकर पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दाबिश दे रही पुलिस

बहराइच में मूर्ति विसर्जन के बाद हुई सांप्रदायिक हिंसा (Bahraich Violence) ने पूरे जिले को आगोश में ले लिया है। बहराइच के अलग-अलग हिस्सों में अब पुलिस का पहरा भी बढ़ा दिया गया है और मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दाबिश दी जा रही है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अब तक 30 से ज्यादा आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। वहीं अन्य की तलाश जारी है। इसके अलावा हिंसा प्रभावित इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सके।

Bahraich Violence- यूपी सरकार का पक्ष

बहराइच प्रकरण (Bahraich Violence) को लेकर यूपी सरकार के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बेहद गंभीर हैं। उन्होंने आला अधिकारियों के साथ बैठक कर शांति व्यवस्था कायम करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा है कि इस मामले में दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिया जाए। उन्होंने ये भी कहा है कि अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई हो।

सीएम योगी के अलावा यूपी के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) व ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) मामले की क्लोज मॉनिटरिंग कर रहे हैं। दोनों नेताओं ने बयान जारी कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आश्वासन दिए हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories