Friday, October 25, 2024
HomeViral खबरBaraati Dance: बुजुर्ग 'चचा' का हाहाकारी डांस देख हिल गया इंटरनेट, लाजवाब...

Baraati Dance: बुजुर्ग ‘चचा’ का हाहाकारी डांस देख हिल गया इंटरनेट, लाजवाब ठुमकों से लगा दी ‘आग’

Date:

Related stories

Baraati Dance: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के डांस की वीडियोस वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दो बुजुर्ग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों बुजुर्गों के डांस का अंदाज बेहद अनोखा है। आपको बता दें के, लगभग 3 लाख यूर्जस ने इस वीडियो को लाइक किया वहीं 1.6 मिलीयन यूर्जस ने इस वीडियो को शेयर भी किया।

इंस्टाग्राम पर छाया बुजुर्गों के डांस का वीडियो

जहां सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हैं। वही कुछ लोग डांस या एक्टिंग करके वायरल हो जाते हैं। ऐसे में आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो बुजुर्ग डांस करते हुए देखे जा रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों आपस में डांस की जुगलबंदी कर रहे हो।

बुजुर्गों का एनर्जेटिक डांस

आपको बता दें कि, वीडियो में इन दो बुजुर्गों के साथ और भी बहुत सारे लोग डांस कर रहे हैं लेकिन ये दो बुजुर्ग यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। वीडियो में देखने से लगता है कि शायद यह वीडियो किसी शादी समारोह का है। इस उम्र में भी इन बुजुर्गों की एनर्जी देख यूजर्स हैरान हो रहे हैं और वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। जहां इस वीडियो को 2.91 लाख यूर्जस ने लाइक किया वही 1.6 मिलियन लोगों ने इसे शेयर भी किया है।

Also Read: OnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई खास खूबियों के साथ इस दिन करेगा धमाका!

1.6 मिलियन यूर्जस ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि, दोनों बुजुर्ग बेहद एनर्जी के साथ वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां इस वीडियो को 1.6 मिलियन यूजर्स ने शेयर किया है। वही लगभग 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया हैं। साथ ही वीडियो पर अब तक हजारों यूजर्स कमेंट भी कर चुके हैं। आपको बता दें कि, कमेंट में कुछ लोगों ने बुजुर्गों की तारीफ की है तो वही कुछ लोग बुजुर्गों द्वारा किए गए डांस को अश्लील बता रहे हैं।

Also Read: भीषण गर्मी में लद्दाख वाली कड़कड़ाती ठंड का मजा लेना है तो LG के Dual Inverter AC लाएं घर, 3777 रुपए में ऐसे खरीदें

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories