Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने ‘गाल छू के गोड़ लागे देवरा’ पर...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने ‘गाल छू के गोड़ लागे देवरा’ पर एयर होस्टेस का डांस देख बोले यूजर्स-‘बवाल बा हो मैडम’

Bhojpuri Dance Video भोजपुरी गेना 'गाल छू के गोड़ लागे देवरा' पर एयर होस्टेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

0

Bhojpuri Dance Video: आज कल भोजपुरी गानों का जादू आम और खास सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आप भोजपुरी गानों पर झूमते हुए लोगों के डांस वीडियो वायरल होते हुए दिख जाएगा। आम और खास सभी लोग आपको भोजपुरी गानों की धुन पर झूमते हुए दिख जाएंगे। ऐसा ही जादू एक एयरहोस्ट के सिर पर भी चढ़कर बोल रहा है।

एयरहोस्टेज पर चढ़ा भोजपुरी रंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्रम पर एक एयर होस्टेस का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, वो नीलकमल सिंह के सुपरहिट गाने ‘गाल छू के गोड़ लागे देवरा…’पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही है। इस डांस वीडियो में देख सकते हैं कि, लड़की एयरप्लेन में है और भोजपुरी गाने पर रील बना रही है।

‘गाल छू के गोड़ लागे देवरा…’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

एयरहोल्टेज के इस अंदाज को देखकर हर कोई उसका फैन हो गया है। इस डांस वीडियो को aarohisingh 4317 नाम के पेज से शेयर किया गाया है। जिन्हे देखकर हर कोई इसका फैन हो गया है। एयरहोस्टेज के लुक को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि, वह भोजपुरी के गानों पर इस तरह से एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स कर सकती हैं।

यूजर्स दे रहे जमकर प्रतिक्रिया

इस डांस वीडियो पर यूजर्स की तरफ से बहुत अच्छी प्रति्क्रिया सामने आ रही है वह अच्छे कमेंट करके अपना प्यार लुटा रहे हैं। इन कमेंट्स् को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लोगों को उनका ये डांस कितना पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version