Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली को देख खेसारी लाल ने खोया आपा, ‘साड़ी...

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली को देख खेसारी लाल ने खोया आपा, ‘साड़ी के पलेट’ गाना मचा रहा बवाल

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली और खेसारी लाल का गाना'साड़ी के पलेट' भोजपुरी गाना यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

0
khesrai lal yadav
khesrai lal yadav

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी गानें यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। यही वजह है कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आप लोगों के इन डांस वीडियो को वायरल होता हुआ देख लेंगे। भोजपुरी गानों की बात हो और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का जिक्र न हो ये तो हो ही नहीं सकता है। उनकी जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ खूब जमती है और गाने के रिलीज होते ही वो यूटयूब पर ट्रेंड करने लगता है।

‘साड़ी के पलेट’ गाने में छा गई खेसारी-आम्रपाली की जोड़ी

एक ऐसा ही गाना इन दिनों यूजर्स को काफी पंसद आ रहा है। इस गाने के बोल हैं, ‘साड़ी के पलेट’। इस गाने में वह भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे संग डांस और रोमासं कर रहे हैं। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही काफी दिल को छू लेने वाला है। इस भोजपुरी गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल कुर्ते में नजर आ रहे हैं तो वहीं, आम्रपाली दुबे लाल साड़ी बेहद खूब सूरत लग रही हैं। ये गाना साल 2022 में आयी आशिकी फिल्म का गाना है, जिसे यूजर्स के द्वारा खूब प्यार दिया गया है।

केमेस्ट्री लगा रही आग

इस गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही लोगों का काफी अच्छा रिस्पोंस भी देखने को मिल रहा है। यूजर्स को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है। गाने की वीडियो में आम्रपाली दुबे और खेसारी ने अपनी खास केमेस्ट्री से समां बांध दिया है। दोनों के डांस स्टेप्स काफी अच्छे हैं। इस भोजपुरी गानें में दोनों खोए हुए नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि, यूजर्स को ये काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version