Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरBhojpuri Dance Video: खुले आंगन में अक्षरा की इस अदा पर पागल...

Bhojpuri Dance Video: खुले आंगन में अक्षरा की इस अदा पर पागल हुए पवन सिंह , वीडियो अब हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों और सिनेमा की बात हो उसमें पावरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता है। ये जोड़ी भले ही अब साथ न हो लेकिन इनके गानों को आज भी लोग इतना ही प्यार करते हैं। यही वजह है कि, इनके डांस वीडियो पर इतने ज्यादा व्यूज आते हैं। एक ऐसा ही एक गाना है, जिसने गूगल पर आग लगा रखी है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों का डांस हो या फिर एक्सप्रेशन दोनो ही काफी लाजवाब है।

छा गया ‘पातर छितर’ भोजपुरी गाना

आपको बता दें, अक्षरा सिंह और पवन सिंह के सबसे सुपरहिट गानों में से एक कहे जाने वाले ‘पातर छितर’ Patar Chhitar Chhotaki Jahajiya इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को
Wave Music यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक दो करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ खुले आंगन में डांस कर रहे हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अक्षरा सिंह की अदाओं पर पवन सिंह फिदा हो गए हैं।

गाने पर खूब आ रहे व्यूज

यही वजह है कि, ये गाना इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस का म्यूजिक हो या फिर लिरिक्स दोनों ही काफी लाजवाब हैं। जिसकी वजह से लोगों को ये इतना ज्यादा अच्छा लग रहा है। एक्ट्रेस ने रेड और ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है ,तो वहीं पवन सिंह टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है। अक्षरा सिंह अपनी अदाओं से पवन सिंह को घायल कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories